हरियाणा पुलिस का अपराधियों पर कसता शिकंजा

दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर के पांच शार्प शूटर व 1.10 लाख रुपये के इनामी बदमाश हथियारों सहित गिरफ्तार

चंडीगढ़, 24 अगस्त- हरियाणा पुलिस ने दिल्ली के एक कुख्यात गैंगस्टर के पांच मोस्ट वांटेड शार्प शूटरों को सोनीपत जिले से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 1.10 लाख रुपये के ये इनामी बदमाश एक पेट्रोल पंप को लूटने की साजिश रच रहे थे।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से दो अवैध पिस्तौल, सात कारतूस और दो चाकू भी बरामद किए हैं।

 गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विकास उर्फ खागड़, रवि उर्फ डालडा, मनीष, रविंदर उर्फ बच्ची और अरविंद उर्फ नाहनू के रूप में हुई है।
  गिरफ्तार आरोपी दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी के गिरोह के सदस्य हैं।

 विकास उर्फ खागड़ की गिरफ्तारी की सूचना पर 50 हजार रुपये और रवि व मनीष की गिरफ्तारी पर 30-30 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इनकी गिरफ्तारी से हत्या और लूट की नौ वारदातों का खुलासा हुआ है।     

प्रवक्ता ने बताया कि अपराध जांच एजेंसी की एक टीम को गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना मिली कि खरखौदा बाईपास के पास एक बंद पड़े ढाबे पर इकट्ठे हुए पांच हथियारबंद युवक अपराध को अंजाम देने का षडयंत्र रच रहे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर पांचों आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।   

इस बीच, डीजीपी हरियाणा श्री पी.के. अग्रवाल ने कुख्यात गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस अधिकारियों और कर्मियों की सराहना की है।

पांचों को कोर्ट में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है ताकि अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सके।

You May Have Missed

error: Content is protected !!