इनेलो ने जिला रोहतक की कार्यकारिणी, हलका/जोन अध्यक्षों एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की

आज अगर संगठनात्मक रूप से कोई पार्टी सबसे ज्यादा मजबूत है तो वह इनेलो पार्टी है: नफे सिंह राठी
प्रदेश के सभी 22 जिलों की कार्यकारिणी और जोन अध्यक्षों का गठन हुआ पूरा
किसान, कमेरा, व्यापारी, एससी, बीसी समेत हर वर्ग को संगठन में दी गई है जगह
दावा –  मजबूत संगठन के बलबुते 2024 में बहुमत से बनेगी इनेलो की सरकार

चंडीगढ़, 24 अगस्त: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी एवं रोहतक जिला के प्रभारियों पूर्व विधायक राम कुमार सैनी और सुशील गौतम ने जिला प्रधान नफे सिंह लाहली एवं जिला के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सलाह मश्विरा उपरांत इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश चौटाला और प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला से स्वीकृति लेने के बाद मंगलवार को जिला रोहतक की कार्यकारिणी, हलका/जोन अध्यक्षों एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे आज अगर संगठनात्मक रूप से कोई पार्टी सबसे ज्यादा मजबूत है तो वह इनेलो पार्टी है। प्रदेश के सभी 22 जिलों की कार्यकारिणी और जोन अध्यक्षों का गठन पूरा हो गया है। किसान, कमेरा, व्यापारी, एससी, बीसी समेत हर वर्ग को संगठन में जगह दी गई है। उन्होंने दावा किया कि मजबूत संगठन के बलबुते ही प्रदेश में 2024 में इनेलो की सरकार बहुमत से बनेगी।

जिला रोहतक के हलका अध्यक्षों की नियुक्ति करते हुए वेद प्रकाश भराण को महम (ग्रामीण), पूर्व सरपंच करतार सिंह को गढ़ी सांपला किलोई (ग्रामीण), समरजीत नरवाल को रोहतक (ग्रामीण), सरपंच ताजवीर शिमली को कलानौर (ग्रामीण) का हलका अध्यक्ष बनाया गया है।

हलका महम के जोन अध्यक्षों में जितेन्द्र दांगी को बहु-अकबरपुर, नरेन्द्र गुगाहेड़ी को लाखन माजरा, धीरेन्द्र भैणी को महम का जोन अध्यक्ष, हलका सांपला किलोई के जोन अध्यक्षों में पूर्व सरपंच यादराम को किलोई, राजेश कटवाड़ा को टिटौली, कृष्ण ओहल्याण को सांपला का जोन अध्यक्ष, हलका रोहतक के जोन अध्यक्षों में जय सिंह मलिक को मॉडल टाउन, मनजीत नांदल को जनता कालोनी, सोनू भटनागर को गोहाना अड्डा का जोन अध्यक्ष, हलका कलानौर के जोन अध्यक्षों में सतीश खैरड़ी को कलानौर, सुरेन्द्र कन्हेली को सुनारिया, सुरेन्द्र उर्फ भोला सुन्डाना को काहनोहर और सूरज देहराज को बाहरी कालोनी का जोन अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों में कुन्ती देवी को महिला प्रकोष्ठ, सुबेदार ईश्वर सिंह को भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, बलराज खासा को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ, खजान सिंह सैन को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, सुभम जैन को व्यापार प्रकोष्ठ, नवाब खान को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, सतबीर सहरावत को कर्मचारी प्रकोष्ठ, जसवीर जस्सा को किसान प्रकोष्ठ, सतबीर मलिक को श्रमिक प्रकोष्ठ, ईश्वर सिंह मलिक को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, एडवोकेट विनोद कुमार अहलावत को कानूनी प्रकोष्ठ, इन्द्र सिंह सांसी को टपरीवास प्रकोष्ठ, डा. देवेन्द्र सहारण को चिकित्सक प्रकोष्ठ, जोगेन्द्र पहलवान को खेल प्रकोष्ठ, विनेश लाकड़ा को युवा प्रकोष्ठ एवं दिनेश सहरावत को आई.एस.ओ का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

जिला कार्यकारिणी में जितेन्द्र बलहारा को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बलजीत सिंह, दीपक हुड्डा, नरेन्द्र उर्फ पप्पू, नरेन्द्र हुड्डा, करतार सिंह, राजकिशन वालिया और सुबेदार जगमाल सिंह को जिला उपाध्यक्ष, सतीश राठी को जिला प्रधान महासचिव, नफे सिंह, राजेश कुमार, पवन राठी, नवीन बहु-अकबरपुर, जोगेन्द्र सिंह, धूरेन्द्र और सुनील देशवाल को जिला महाचिव, धर्मपाल मान को संगठन सचिव, रामकुमार, निशान सिंह, रणधीर सिंह, धर्मबीर सिंह, उमेद सिंह, देवेन्द्र सिंह और सतनाम अत्री को जिला सचिव, सुरेन्द्र कन्हैली को कोषाध्यक्ष, एडवोकेट कृष्ण कौशिक को मीडिया प्रभारी, मा. मुखत्यार सिंह को जिला कार्यालय सचिव नियुक्त किया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!