धनखड़ ने अनिल विज का कुशलक्षेम पूछा

अम्बाला, 22 अगस्त- भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़ ने आज गृह मंत्री श्री अनिल विज से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की कुशलक्षेम की जानकारी ली।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़ आज शास्त्री नगर अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज के घर पहुंचे और उनसे काफी समय तक बातचीत की। इस दौरान धनखड़ ने गृहमंत्री से विभिन्न विषयों पर चर्चा और विचार-विमर्श भी किया।

बता दें कि शुक्रवार को गृह मंत्री अनिल विज का ऑक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था। जिस कारण डॉक्टरों ने उनको पूर्ण विश्राम की सलाह दी है। गृहमंत्री अनिल विज 6 बार विधायक बने हैं। वह विधानसभा के सत्र में कभी 1 दिन भी अनुपस्थित नहीं रहे। लेकिन ऑक्सीजन का लेवल अचानक कम होने के कारण वह मानसून सत्र के पहले दिन की कार्यवाही में शिरकत नहीं हो सके। फिर भी उन्होंने ऑक्सीजन की पाइप लगाकर टेलीविजन पर विधानसभा सत्र की कार्रवाई देखी। वही, वे अधिकारियों को दिशा निर्देश भी देते रहे।

गृह मंत्री अनिल विज का जनता से इतना लगाव है कि वह जनता के कामों में किसी भी प्रकार की देरी पसंद नहीं करते हैं। इसीलिए जब वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में दाखिल थे, तब भी वह अधिकारियों द्वारा लाई गई फाइलों को निकालने का काम लगातार करते रहे ताकि जनता को कोई तकलीफ ना हो।

error: Content is protected !!