निजी अस्पताल में इलाज कराने आई महिला के साथ नर्सिंग स्टाफ ने किया रेप, केस दर्ज

पानीपत जिले के सिवाह गांव के पास स्थित पार्क हॉस्पिटल में एक महिला दो दिन पहले इलाज के लिए आई थी. वो यहां के नरसिंह वार्ड में भर्ती थी. आरोप है कि वहीं पर काम करने वाले नर्सिंग स्टाफ संदीप ने मौका देखकर महिला के साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अस्पताल कर्मचारी फरार है, वो बीते दो दिन से ड्यूटी पर नहीं आया है

पानीपत.  पानीपत में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां के पार्क हॉस्पिटल में इलाज के लिए आई महिला के साथ अस्पताल के कर्मचारी ने रेप किया है. वारदात के बाद आरोपी नर्सिंग स्टाफ फरार है. वो बीते दो दिन से ड्यूटी पर नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़िता उपचार के लिए यहां आई थी. आरोप है कि वहीं पर काम करने वाले नर्सिंग स्टाफ संदीप ने मौका देखकर महिला के साथ रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कर्मचारी फरार हो गया. बीते दो दिन से वो ड्यूटी पर नहीं आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पानीपत जिले के सिवाह गांव के पास स्थित पार्क हॉस्पिटल में एक महिला दो दिन पहले इलाज के लिए आई थी. वो यहां के नरसिंह वार्ड में भर्ती थी. आरोप है कि वहीं पर काम करने वाले नर्सिंग स्टाफ संदीप ने मौका देखकर महिला के साथ रेप किया.

वारदात के बाद पीड़िता ने अपने पति को आपबीती बताई जिसे सुनकर उसके होश उड़ गए. इसके बाद महिला के परिजन उसे लेकर समालखा थाने पहुंचे और इसकी शिकायत की. पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी अस्पताल कर्मचारी को तलाश कर रही है.

वहीं, इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि आरोपी नर्सिंग स्टाफ को कुछ दिन पहले ही काम पर रखा गया था. उनके मुताबिक पीड़िता के साथ अस्पताल में जबरदस्ती नहीं हुई है, बल्कि घटना अस्पताल के बाहर की है.

You May Have Missed

error: Content is protected !!