सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने बावल से गुरूगाम चलने वाली बस को दिखाई हरी झंडी

चण्डीगढ़, 14 अगस्त – हरियाणा के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने आज बावल बस स्टैंड से गुरूग्राम तक के लिए चलाई जाने वाली बस को झंड़ी दिखाकर रवाना किया।

इस मौके पर डा. बनवारी लाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बावल औद्योगिक क्षेत्र से प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग गुरूग्राम के लिए अप-डाउन करते हैं, लोगों की इसी मांग को ध्यान में रखते हुए इस बस का संचालन किया गया है ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि बावल क्षेत्र के लोग काफी दिनों से बावल से गुरूग्राम के लिए बस संचालन करने की मांग कर रहे थे अब उनकी यह मांग पूरी हो गई है।

सहकारिता मंत्री ने जीएम रोडवेज का निर्देश दिए कि इस बस का संचालन बावल से गुरूग्राम को और आगे बढ़ाते हुए दिल्ली तक विस्तार किया जाए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस बस सुविधा का लाभ मिल सके और उन्हें गुरूग्राम व दिल्ली तक आने-जाने में परेशानियों का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि जयपुर से आने-जाने वाली बसें भी बावल बस स्टैंड में होकर जाएं।

सहकारिता मंत्री ने बस स्टैंड परिसर में पौधारोपण करते हुए लोगों से ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण करने का आह्वïन किया।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!