चण्डीगढ, 13अगस्त:-हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ की चण्डीगढ डिपो कमेटी ने डिपो स्तर की समस्याओं को लेकर महाप्रबंधक से बैठक की। आज की बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के वरिष्ठ राज्य उप-प्रधान बलवान सिंह दोदवा, चण्डीगढ डिपो के प्रधान चन्द्रभान सोलंकी, वरिष्ठ उप-प्रधान धन सिंह गुहणा, कैशियर विनोद तिहाङा व मुख्य सलाहकार अनील कुमार आदि नेता शामिल थे। बैठक में लम्बित पङी सभी समस्याओं पर विस्तार से चर्चा हुई तथा युनियन ने हर समस्या की प्रोग्रेस रिपोर्ट हासिल की।

युनियन द्वारा 2वर्ष की सेवा पुरी कर चुके कर्मचारियों को कन्फ़र्म करने की मांग को लेकर महाप्रबंधक ने आश्वासन दिया है कि सभी पात्र कर्मचारियों को 31अगस्त से पहले-पहले कन्फ़र्म कर दिया जायेगा। डिपो स्तर की लम्बित पङी मांगो की जानकारी देते हुए महाप्रबंधक ने बताया कि बकाया पङे एरियर, शिक्षा भत्ता, रात्रि भत्ता, मैडिकल बिल व अन्य अदायगी 31 अक्तूबर तक कर दी जायेगी। महाप्रबंधक के इस आश्वासन पर युनियन ने नाराज़गी जाहिर की है। क्योंकि ये मामले काफी लम्बे अरसे से लम्बित पङे हुए हैं तथा युनियन काफी लम्बे समय से इन समस्याओं का समाधान करने की मांग कर रही है।

लेकिन अभी तक किसी भी समस्या का कोई स्थाई समाधान नहीं हुआ है। लम्बित पङी आर्थिक अदायगी न होने की वजह से कर्मचारियों को भारी नुकसान हो रहा है। जिसके कारण कर्मचारियों में भारी रोष है। अगर महाप्रबंधक ने सभी अदायगी समय पर नहीं की तो युनियन परिवहन के उच्च अधिकारियों से मिलकर लिखित शिकायत करेगी तथा सभी समस्याओं का समाधान करवाने का पुरा प्रयास करेगी।

error: Content is protected !!