सोनीपत गैंगरेप हत्या : पुलिस ने चार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया

पुलिस ने दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप करने और उन्हें जहर देकर मारने के आरोपी अरुण कुमार, फूलचंद, दुखन और रामसुहाग को कोर्ट में पेश कर 5 दिन के लिए रिमांड पर लिया है.

सोनीपत – सोनीपत जिले के एक गांव में दो सगी बहनों की गैंगरेप के बाद हत्या करने के मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस ने तूड़े के एक कोठड़े से उस जहरीली दवाई का डिब्बा बरामद कर लिया है, जिसे दोनों बहनों को जहर पिलाने के बाद तूड़े के ढेर में दबा दिया गया था. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उन्‍हें 5 दिन के रिमांड पर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों ने बताया कि वे दोनों बहनों को मारना नहीं चाहते थे. वे सिर्फ रेप करने के लिए उनके कमरे में घुसे थे.

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने दोनों बहनों को धान की फसल में कीटनाशक का छिड़काव करने वाली दवाई पिलाई थी. दवाई पिलाने के बाद उन्होंने डिब्बा को तूड़े के ढेर में दबा दिया था. पुलिस ने आरोपियों के कमरे के बगल में स्थित तूड़े के कमरे से जहरीली दवाई का डिब्बा बरामद कर लिया है. पुलिस ने क्राइम सीन भी दोहराया है.

आरोपियों ने बताया कि उनका इरादा लड़कियों को मारने का नहीं था. वे केवल रेप करने के लिए उनके कमरे में घुसे थे. दोनों बहनें दुष्कर्म के बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगी थीं. उन्हें पकड़े जाने का डर था. इसी वजह से उन्होंने बगल के कमरे में रखी जहरीली दवाई उन्हें पिला दी, जिससे उनकी मौत हो गई.

बिहार के रहने वाले हैं चारों आरोपी

बता दें कि चारों गिरफ्तार आरोपी बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले हैं. चारों आरोपी अरुण कुमार गांव महागही, फूलचंद गांव मुसहेरी, दुखन पंडित गांव धयोकली और राम सुहाग गांव समस्तीपुर के रहने वाले हैं. चारों ने पहले तो दोनों नाबालिग बहनों को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया और जब दोनों बहनों की तबीयत बिगड़ने लगी तो चारों ने कीटनाशक पिलाकर मौत के घाट उतार दिया.

मृतक बहनों की मां को दी थी धमकी

आरोपियों ने नाबालिग बहनों की मां को डराया धमकाया कि अगर उसने मुंह खोला तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा. बता दें कि दोनों नाबालिग बहनों के परिवार में दो छोटे भाई हैं, जिनको मौत की नींद सुलाने की धमकी इन चारों दरिंदों ने दी थी.

You May Have Missed

error: Content is protected !!