सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने वतन लौटे ओलंपिक पदक विजेताओं का एयरपोर्ट पहुंचकर गर्मजोशी से किया स्वागत

·         पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन किया हरियाणा के खिलाड़ियों ने – दीपेन्द्र हुड्डा

·         पदक विजेता खिलाड़ी देश के असली हीरो – दीपेन्द्र हुड्डा

·         खिलाड़ियों की वर्षों की मेहनत रंग लायी है, ओलंपिक मेडल जीतने के लिये कड़ी तपस्या करनी पड़ती है– दीपेन्द्र हुड्डा

चंडीगढ़, 9 अगस्त। हरियाणा कुश्ती संघ के अध्यक्ष और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आज दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुँचकर पूरी दुनिया में भारत का मान बढ़ाने वाले ओलंपिक पदक विजेताओं का स्वागत किया और उन्हें गले लगकार जीत की बधाई दी। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि पदक विजेता खिलाड़ी देश के असली हीरो हैं। उन्होंने भारत के लिये स्वर्ण पदक जीतने वाले पानीपत के योद्धा नीरज चोपड़ा, रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया, कांस्य पदक विजेता पहलवान बजरंग पुनिया और चौथे स्थान पर रहे दीपक पुनिया समेत सभी खिलाड़ियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया व शाल ओढाकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में हरियाणा के खिलाड़ियों ने पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन किया है। देश के लिये स्वर्णिम भाला गाड़कर सफलता का परचम लहराने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को जीत की बधाई देते हुए सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि उनकी इस शानदार और ऐतिहासिक उपलब्धि से देश का हर एक नागरिक खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। नीरज देश को अगले ओलंपिक में एक और गोल्ड मेडल जीत कर दें।

दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि खिलाड़ियों की वर्षों की मेहनत रंग लायी है, ओलंपिक मेडल जीतने के लिये कड़ी तपस्या करनी पड़ती है तब जाकर कहीं एक मेडल आता है। उन्होंने पहलवान रवि दहिया और बजरंग पुनिया से कहा कि अगला ओलंपिक 4 साल बाद नहीं बल्कि 3 साल बाद ही 2024 में पेरिस में होना है। इसलिए अब समय कम है, सभी खिलाड़ी अभी से देश के लिये सोना लाने की तैयारी में जी-जान से जुट जाएँ। दीपेन्द्र हुड्डा ने यह भी कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने पूरी दुनिया में देश व प्रदेश का डंका बजाया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!