इनेलो ने जिला पानीपत की नई नियुक्तियां की

पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए इनेलो ने जिला पानीपत की कार्यकारिणी, हलका/जोन अध्यक्षों एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की

चंडीगढ़, 8 अगस्त: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी एवं पानीपत जिला के प्रभारी युद्धवीर आर्य, ज्ञान गुज्जर और कृष्ण कुटेल ने जिला प्रधान हेमराज जागलान एवं जिला के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से सलाह मश्विरा उपरांत इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश चौटाला और प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला से स्वीकृति लेने के बाद रविवार को जिला पानीपत की कार्यकारिणी, हलका/जोन अध्यक्षों, एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की हैं।

हलका अध्यक्षों की नियुक्ति करते हुए विजय पटवारी को समालखा (ग्रामीण), कुलदीप राठी को पानीपत (ग्रामीण) एवं लखपत रोड को इसराना (ग्रामीण), प्रवीन तोमर को पानीपत (शहरी) और लेखराज खट्टर को समालखा (शहरी) का हलका अध्यक्ष बनाया गया है।
हलका पानीपत ग्रामीण के जोन अध्यक्षों में रणबीर देशवाल को सिवाह, बलबीर जागलान को बबैल, कपिल काबड़ी को काबड़ी, राजू नांदल को उग्राखेड़ी का जोन अध्यक्ष, हलका पानीपत सीटी के जोन अध्यक्षों में किशोर चावला को मॉडल टाउन, अशोक शर्मा को तहसील कैम्प, कपिल बुद्धिराजा को हुडा सेक्टर 11,12, अजय शम्बू को किशनपुरा का जोन अध्यक्ष, हलका इसराना के जोन अध्यक्षों में डा. जगबीर सिंह जागलान को इसराना, सतबीर नरवाल को मतलौडा, जसमेर सिंह को थर्मल और राज सिंह दहिया को अहर कुराना का जोन अध्यक्ष, हलका समालखा के जोन अध्यक्षों में मनजीत सिंह ढांडा को समालखा शहर, हरपाल सिंह देशवाल को समालखा ग्रामीण, विनोद कुमार सैनी को बापोली और कर्मवीर सिंह को सनौली का जोन अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों में प्रवीण मलिक को महिला प्रकोष्ठ, जयभगवान को भूतपूर्व सैनिक प्रकोष्ठ, कपिल काबड़ी को अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ, रणधीर सिंह को पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, रणबीर देशवाल को व्यापार प्रकोष्ठ, कोसर अली को अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, नवीन नैन को युवा प्रकोष्ठ, मा. बलबीर जागलान को कर्मचारी प्रकोष्ठ, राजू नांदल को किसान प्रकोष्ठ, सितमपाल राठी को श्रमिक प्रकोष्ठ, लहणा सिंह को बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ, राजेन्द्र जागलान को कानूनी प्रकोष्ठ, प्रदीप ओढ को टपरीवास प्रकोष्ठ, डा. शमशेर को चिकित्सक प्रकोष्ठ, जोगिन्द्र नंबरदार को खेल प्रकोष्ठ एवं आहन भोक्कर को आईएसओ छात्र प्रकोष्ठ का जिला संयोजक नियुक्त किया गया है।

जिला कार्यकारिणी में रविन्द्र बिंझौल को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष, जगदीश, कृष्ण सुरा, कंवल सिंह, जितेन्द्र, उमेद, सुरेश और सत्यवान रोड को जिला उपाध्यक्ष, ओम प्रकाश शेरा को जिला प्रधान महासचिव, सुरेश मलिक, दलजीत, सतबीर, अमरजीत, कृष्ण, गुलाब रोड और हरीश कश्यप को जिला महासचिव, हरपाल सिंह को संगठन सचिव, राजा बबैल, गौरव, सुरजा रोड, जसबीर सिंह, राजेश, वेद सिंह और सतपाल गूर्जर को जिला सचिव, कपिल बुद्धिराजा को मीडिया प्रभारी, रघबीर जैन को कार्यालय सचिव एवं महोकम को जिला कोषाध्यक्ष नियुक्त किया है। 

You May Have Missed

error: Content is protected !!