कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने पर परिवहन मंत्री का जताया आभार

चंडीगढ़ –  भारतीय मजदूर संघ से संबंधित हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ ने रोडवेज कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने को लेकर आज प्रदेश के परिवहन मंत्री के आवास पर मिलकर मंत्री का आभार व्यक्त किया। संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रमेश श्योकंद व कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष सुल्तान मराठा के नेतृत्व में प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा से मिला। 

प्रदेशाध्यक्ष रमेश श्योकंद ने यह जानकारी देते हुए बताया कि संगठन प्रतिनिधिमंडल ने रोडवेज के बेड़े में 800 बसों को शामिल करने, चालकों की यार्ड मास्टर पद पर पदोन्नति करने व सरकार द्वारा कर्मचारियों को डीए देने आदि मांगों को पूरा करने को लेकर परिवहन मंत्री का आभार व्यक्त किया और उनको स्मृतिचिंह भेंट कर सम्मानित किया। 

न्होंने बताया कि इस दौरान यूनियन प्रतिनिधिमंडल ने परिवहन मंत्री से परिचालकों का ग्रेड पे बढ़ाने की भी मांग उठाई, जिसको लेकर परिवहन मंत्री ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इसके अलावा परिवहन मंत्री ने रोडवेज परिचालकों को जल्द से जल्द ई-टिकटिंग मशीन उपलब्ध करवाने का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया कि यूनियन ने झज्जर डिपो में परिचालक अमित कुमार के साथ एसएस कार्यालय में 5-6 कर्मचारियों द्वारा विवाद किए जाने की निंदा करते हुए इसको लेकर परिवहन मंत्री और विभाग महानिदेशक से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की भी मांग उठाई है। 

 प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय मंत्री कृष्ण नोहरा, बल सिंह, प्रदेश महासचिव अमित महाराणा, अजीत चेयरमैन, सतीश व कृष्ण गुराना आदि भी शामिल रहे।