अग्रोहा में औद्योगिक क्षेत्र बनाने व टेक्सटाइल हब बनने से लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेंगा – बजरंग गर्ग
अग्रोहा धाम में शिव रात्री पर विशाल मेला व भण्डारे का कार्यकर्म रहेगा – बजरंग गर्ग
अग्रोहा में बस अड्डा चालू ना होने, तहसील का दर्जा ना मिलने व रेल राईन से ना जोड़ने से विकास कार्य रूके हुए है – बजरंग गर्ग

हिसार – अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट के प्रतिनिधियों की एक अवश्यक बैठक अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम में 6 अगस्त को शिव रात्री पर मेला व भण्डारा लगाने का निर्णय लिया गया व अग्रोहा में टेक्सटाइल हब व औद्योगिक क्षेत्र बनाने की मांग कि।

अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने उपस्थित प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा क महाराजा अग्रसैन जी की नगरी अग्रोहा के विकास के लिए वैश्य समाज लगा हुुआ है। अग्रोहा में विकास के लिए जरूरी है कि सरकार अग्रोहा को औद्योगिक क्षेत्र बनाए व अग्रोहा में टेक्सटाइल हब बनाए। जबकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हिसार जिलें में टेक्सटाइल हब बनाने की घोषणा किए हुए लगभग चार साल हो चुके है। मगर अभी तक टेक्सटाइल हब नहीं बना है।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हिसार, फतेहबाद, सिरसा, जिन्द, भिवानी आदि के आस-पास का एरिया कपास का है हिसार में टेक्सटाइल हब बनने से यहां के किसान की कपास अग्रोहा में ही बिकेगी जिससे किसानों को भी लाभ होगा और उसके साथ-साथ टेक्सटाइल हब व औद्योगिक क्षेत्र बनने से लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेंगा। जिससे अग्रोहा में व्यापार व उद्योग बढ़ेगा और अग्रोहा का पहले से ज्यादा विकास कार्य होगे। क्योकि सभी एरिया की तरक्की व्यापार व उद्योग पर निर्भर करता है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि अग्रोहा में बस अड्डा आरम्भ ना होन,े अभी तक तहसील का दर्जा ना मिलने, अग्रोहा को रेल लाईन से ना जोड़ने से अग्रोहा का विकास रूका हुआ है। जबकि चुनाव के समय सरकार ने वादा किया था कि अग्रोहा में विकास के साथ-साथ तहसील बनाई जाएगी। अभी तक अग्रोहा को तहसील का दर्जा ना मिलने से जनता में बड़ी भारी नाराजगी है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि 6 अगस्त को शिव रात्री को अग्रोहा धाम में विशेष पूजा होगी और हलवा, पूरी, सब्जी, चावल, कड़ी का भण्डारा लगाया जाएगा।

इस मौके पर युपी आगरा अध्यक्ष दिनेश अग्रवाल, महासचिव वि. के. अग्रवाल, मध्यप्रदेश विष्णू कुमार अग्रवाल, ब्रहम प्रकाश गोयल सोनीपत, रिषी गर्ग, निरजन गोयल हिसार, पंजाब प्रदेश प्रभारी सुरेश गर्ग, पंजाब महिल प्रदेश प्रधान श्रीमति कांता गोयल, विजय गोयल राजस्थान, ओमप्रकाश बंसल भोपाल, श्याम लाल सिंगला पंचकुला आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

error: Content is protected !!