किसी भी प्रवासी मजदूर एवं पूर्वांचल के लोगों का कोई भी नुकसान नहीं होने देंगे : सुनील राय।

कुरुक्षेत्र, 31 जुलाई वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक :- भारतीय मजदूर संघ का एक शिष्टमंडल सचिव श्याम लाल की अध्यक्षता में कुरुक्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी पूर्वांचल प्रकोष्ठ के प्रवक्ता एवं हरियाणा प्रदेश मीडिया प्रमुख सुनील राय से मिला।

बी. एम. एस. सचिव श्याम लाल ने राय को बताया कि करनाल के तरावड़ी में कुछ ट्रांसपोर्टरों की गाड़ियों के ड्राइवरों ने मजदूरों को डाला मजदूरी नहीं दी और 112 नंबर पर पुलिस का सहारा भी लिया। यह निंदनीय है। सचिव श्याम लाल ने राय को बताया कि बी. एम. एस. के शत्रुघन, विनोद, प्रहलाद, टुन टुन, सचिन, छोटू, ओम प्रकाश, ललन, आमोद तथा अन्य ठेकेदार मजदूरों ने बैठक कर निर्णय लिया है कि करनाल में किसी भी राइस मिल में लोडिंग एवं अनलोडिंग की डाला मजदूरी के बिना कोई गाड़ी खाली नहीं करेंगे।

सुनील राय ने मजदूरों की बात सुनने के उपरांत भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ कुरुक्षेत्र की टीम की डयूटी लगाई तथा आश्वासन दिया कि किसी भी प्रवासी मजदूर एवं पूर्वांचल के लोगों का कोई भी नुकसान नहीं होने देंगे। उन्होंने मजदूरों से कहाकि भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ पर भरोसा रखें और प्रदेश संयोजक सुजीत कैमरी भी आप लोगों के साथ हैं। इस मौके पर भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ के जिला सम्पर्क प्रमुख उमेश साहनी एवं पूर्वांचल सभा के प्रधान राजीव राय भी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!