होमगार्ड के जवान की जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश

रमेश गोयत

पंचकूला। होमगार्ड के एक जवान ने गुरूवार को किसी मामलें को लेकर जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या करने की कोशिश की। होमगार्ड जवान ने पंचकूला ढीसीपी मोहित हांडा पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए है। होमगार्ड जवान के साथ महिला अधिकारी द्वारा की गई बदसलूकी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। मामला इस वीडियों से जोडकर देखा जा रहा है। साथ ही खुदकुशी की कोशिश करने वाले होमगार्ड जवान के ब्यान के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है।

फिलहाल जवान का उपचार पंचकूला के सेक्टर 6 से नागरिक अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों उसे ट्रेफिक लाइट पर ड्यूटी के दौरान किसी अधिकारी को रेड लाइट जंप करने पर रोका था। जिसके बाद होमगार्ड जवान के खिलाफ शिकायत दी गई थी। वहीं होमगार्ड के जवान पीयूष का कहना है कि उसको प्रताड़ित किया जा रहा है। जिस वजह से उसने सुसाइड करने के कदम उठाया। जानकारी के अनुसार फिलहाल उसे लाइन में हाजिर कर दिया गया था।

पंचकूला पुलिस एसीपी विजय कुमार नेहरा ने बताया कि होमगार्ड के जवान पीयूष की माजरी चौक पर ट्रेफिक लाइट पर ड्यूटी थी। एक महिला जो की माजरी चौक से आ रही थी। गलती से उसकी गाडी ने ट्रेफिक सिगनल नही ध्यान पड़ा। उसके बाद होमगार्ड के जवान पीयूष ने उस महिला के साथ बहसबाजी कर उसकी वीडियों बनाई। जो की वीडियों में भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है। नियमानुसार जो भी चालान मौके पर बनता था, चालान करना चाहिए था। ड्यूटी के दौरान किसी से बहस बाजी कर वीडियों बनाना गलत है। जिसके कारण उसकों ट्रेफिक ड्यूटी से बदल दिया है। उनकी हालात खतरे से बाहर है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!