हैफेड बाजार में उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाले उपभोक्ता उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

चंडीगढ़, 14 जुलाई- हरियाणा राज्य सहकारी आपूर्ति एवं विपणन प्रसंघ (हैफेड) द्वारा जल्द ही हैफेड के ब्रांड नाम से उच्च गुणवत्ता वाला मल्टीग्रेन आटा लॉन्च किया जाएगा।

यह जानकारी हैफेड के अध्यक्ष श्री कैलाश भगत ने पांच जिलों नामत: हिसार, जींद, सोनीपत, कुरुक्षेत्र एवं रोहतक के हैफेड वितरकों के साथ हैफेड कॉर्पोरेट कार्यालय, पंचकूला में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए श्री भगत ने बताया कि हैफेड ब्रांड नाम से उच्च गुणवत्ता वाला मल्टीग्रेन आटा एक महीने के भीतर लॉन्च किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह मल्टीग्रेन आटा स्वस्थ सामग्री जैसेकि गेहूं (65 प्रतिशत)और 35 प्रतिशत चना, रागी, जौ, सोयाबीन, मक्का, जवार, ओट्स, साइलियम हस्क और श्यामा तुलसी से तैयार किया जाएगा।

उन्होंने दो लीटर हैफेड मस्टर्ड ऑयल की बोतल पैकिंग की लॉन्चिंग की भी घोषणा की। उन्होंने हैफेड उपभोक्ता उत्पादों के गुणवत्ता पहलुओं पर मुख्य जोर दिया और प्रतिभागियों को आश्वासन दिया कि हैफेड उपभोक्ता उत्पादों, विशेष रूप से मल्टीग्रेन आटा, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जा रहा है, के गुणवत्ता पहलुओं के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने विभिन्न किस्मों के उच्च गुणवत्ता वाले चावल की आपूर्ति का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि हैफेड उपभोक्ता उत्पादों की बिक्री को बढ़ावा देने के लिए प्रभावी विपणन रणनीति की योजना बनाने के लिए 13 से 16 जुलाई, 2021 तक सभी जिलों के वितरकों के साथ बैठकें करने का निर्णय लिया है।

हैफेड ने हाल ही में पोहा, बाजरा और जवार से बने बिस्कुट एवं नमकीन, गेहूं के चोकर, गुड़ आदि जैसे विभिन्न उत्पाद लॉन्च किए हैं और कई अन्य उत्पाद पाइपलाइन में हैं। उन्होंने कहा कि हैफेड बाजार में उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाले उपभोक्ता उत्पाद उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!