विज ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा पर कसा तंज

कांग्रेस किसानों के कंधे पर बंदूक रख कर सब कुछ कर रही है- गृह मंत्री अनिल विज.
महात्मा गांधी के देश में हिंसात्मक आंदोलन की इजाजत नहीं- गृह मंत्री अनिल विज
प्रदेशवासियों से अपील, कोरोना प्रोटोकॉल का अनुसरण करके आने वाले त्यौहार मनाये- स्वास्थ्य मंत्री

चंडीगढ़, 13 जुलाई- हरियाणा के गृह मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा के किसानों के मसले को शीघ्र न सुलझाने पर पूरे प्रदेश में कांग्रेस द्वारा आंदोलन करने की चेतावनी के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि शैलजा तो ऐसे कह रही है, जैसे पहले भी ये आंदोलन कांग्रेस ही कर रही है। विज ने कहा कि कांग्रेस किसानों के कंधे पर बंदूक रख कर सब कुछ कर रही है।

पंजाब में भाजपा नेताओं के साथ एक बार फिर हुई बदसलूकी पर बोलते हुए विज ने कहा कि आंदोलन है, यह दिन प्रतिदिन हिंसक होता जा रहा है और महात्मा गांधी के देश में इस प्रकार से हिंसात्मक आंदोलन की इजाजत नहीं दी जा सकती है।

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने प्रदेशवासियों से अपील करते हुए कहा है कि राज्य में दोबारा से कोरोना महामारी का संक्रमण न तेज़ी से फैलने दे और कोरोना प्रोटोकॉल का अनुसरण करके आने वाले त्यौहार मनाये।

उन्होंने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) द्वारा कोरोना की संभावित तीसरी लहर की आशंका को लेकर त्यौहारों को न मनाने की सलाह का समर्थन करते हुए कहा है कि आईएमए सही कह रही है।

विज ने कहा कि त्यौहार आ रहे हैं और इन्हें कोरोना के प्रोटोकॉल का मद्देनजर ही मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमे ये हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि कोरोना कमजोर हुआ है, परंतु गया नही है। अगर हम ढील करेंगे तो ये हमे दोबारा अपनी चपेट में ले सकता है।

Previous post

पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए इनेलो ने जींद के जिला/हलका/जोन अध्यक्षों एवं प्रकोष्ठों के जिला संयोजकों की नई नियुक्तियां की

Next post

हुड्डा ने प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी के लिए बीजेपी-जेजेपी सरकार की नीतियों को बताया जिम्मेदार

You May Have Missed

error: Content is protected !!