अब व्यापरी को लूटने की नीयत से पीछा करते दागी गोली.
हमलावरों द्वारा चलाई गई एक गोली गले में जा सीधी लगी.
पिता और भाई मौके पर पहुंचे तो लुटेरों ने तीन फायर किए

फतह सिंह उजाला
पटौदी। 
फर्रुखनगर थाना क्षेत्र अपराधियों की शरणस्थली बनता जा रहा है। अपराधी बेखोफ अपराध को जन्म देकर आसानी से हवाई फायर करके बच निकलते है। पिछले दो माह का अगर रिकार्ड देखा जाये तो लूटपाट, चोरी, गोली चलाने आदि जैसी दर्जनों घटना घटित हो चुकी है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। एक ऐसी की घटना शनिवार देर सांय तहसील परिसर के समींप एक व्यापारी के साथ भी घटित हो गई। व्यापारी अपनी किरयाने की दुकान बंद करके जा रहा था।

एक कार सावार हथियारबंध लुटेरों ने उसका पीछा किया और रुपए लूटने की नियत से उसके उपर फायर भी किए। गणीमत यह रही कि व्यापारी उस समय अपने घर के समींप ही था। गोलियों की आवाज सुन कर परिवार के लोग आ गए। हमलावरों द्वारा चलाई गई एक गोली व्यापारी के पिता को लगी और हमलावर लुटेरे गाडी सहित मौके से फरार हो गए। गोली लगने से व्यापारी के पिता घायल हो गए। लुटेरे व्यापारी से रुपए लूटने में सफल नहीं हो पाये। व्यापारी के पास उस समय 40000 रुपए नगद व बही खाते थे।

पुलिस को दिए बयान में दयाराम सैनी पुत्र रामकिशोर सैनी मौजाबादिया निवासी वार्ड 7 फर्रुखनगर ने बताया कि 10 जुलाई को करीब 8 बजकर 20 मिनट पर वह अपनी किरयाने की दुकान बंद करके घर जा रहा था। उसके पास सामान बिक्री के 40000 रुपए और बही खाते थे। वह तहसील के सामने से अपने घर खेतों में बनी ढाणी में बाईक से जा रहा था। उसी दौरान एक गाडी ने उसका पीछा किया तो उसने सोचा की कोई मिलने वाला होगा। लुटेरों ने जब उसकी बाईक पर गाडी चढ़ा कर गिराने की कौशिस की तो उसने अपनी बाईक घर की तरफ भगाते हुए शोर मचाया तो आवाज सुन कर घर से उसके पिता और भाई मौके पर पहुंचे तो लुटेरों उन पर तीन फायर किए। जो उसके पिता की आंख व गर्दन को छूते हुए निकल गए। गाडी में दो लोग सवार थे। जो उसके रुपए छीनना चहाते थे। लेकिन वह अपनी योजना में सफल नहीं हुए। उन्होंने लुटेरों की गाडी पर डंडे भी मारे लेकिन वह तेजी से गाडी लेकर फरार हो गए।

error: Content is protected !!