हरियाणा पुलिस ने यूपी में तस्करी कर ले जाई जा रही 7080 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त

डाक पार्सल लिखी गाड़ियों में कर रहे थे अवैध शराब की तस्करी

चंडीगढ़, 7 जुलाई- हरियाणा पुलिस ने डाक पार्सल लिखित दो वाहनों को सोनीपत जिले से काबू कर 590 पेटियों में पैक की गई अंग्रेजी शराब की 7080 बोतलें जब्त की हैं। शराब की यह खेप इन गाड़ियों में भरकर चंडीगढ़ से उत्तर प्रदेश सप्लाई की जा रही थी। इस सिलसिले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए भैंसवाल गांव के पास दिल्ली नंबर के एक कंटेनर को काबू करते हुए अंग्रेजी शराब की 4440 बोतलें (370 पेटी) जब्त की है।

सोनीपत जिला निवासी गिरफ्तार आरोपी सुनील ने बताया कि जब्त शराब की यह खेप नकली दस्तावेज व रैपर के साथ तस्करी कर चंडीगढ से उत्तर प्रदेश ले जाई जा रही थी।

एक अन्य घटना में, पुलिस ने जिले के बडौता गांव क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में खड़ी एक पिकअप वाहन से 2640 अंग्रेजी शराब की बोतलें (220 पेटी) बरामद की है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान अमित के रूप में हुई है, जिसने अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस अवैध शराब के नकली दस्तावेज व नकली रैपर लगाकर चण्डीगढ से यूपी में सप्लाई करना था।

गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Previous post

गुरुग्राम में किसान 8 जुलाई को राजीव चोक धरना स्थल पर करेंगे महँगाई के ख़िलाफ़ प्रदर्शन-चौधरी संतोख सिंह।

Next post

चिंतक समाजसेवी बोध राज सीकरी के सी. एस. आर. ट्रस्ट का वाईस चेयरमैन बनने पर नए गुरुग्राम में भव्य आयोजन

You May Have Missed

error: Content is protected !!