सरकार की योजनांए केवल कागजो तक ही सीमितः प्रदीप चौधरी

लोगो को बिजली,पानी भी र्प्याप्त मात्रा में उपलब्ध नही करवा पा रही सरकार 
पेट्रोल,डीजल के बढ़ते दाम और मंहगाई ने तोड़ी आम आदमी की कमर 

पंचकूला। :  प्रदेश की गठबंधन सरकार के राज में आज प्रत्येक वर्ग दुखी है। आलम यह है कि लोगो को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नही हो पा रही है। सरकार दावे करती है कि हम हर घर नल पहुचां देगे, पचपन लीटर पानी सब को मिलेगा ऐसी योजना है लेकिन यह सब योजनाएं केवल कागजो तक ही सिमट कर रह गई है। उक्त शब्द कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने पत्रकारो को संबोधित करते हुए कहे।

चौधरी ने कहा कि मौजूदा सरकार के राज में लोगो को बिजली पानी की समस्याओं से दो-चार होना पड़ रहा है, गर्मी के मौसम में लोग बिजली के कटो से परेशान हैं। लोगो को र्प्याप्त मात्रा में पानी भी नही मिल पा रहा है। चौधरी ने कहा कि उनको रोजाना गावों व  कोलोनीयों से फोन आते हैं कि पानी नही आ रहा है।

उन्होने कहा कि जो अनाथराईज्ड  कालोनियां है सरकार उनको रेगुलर करने में इतना समय क्यों लगा रही है जबकि यहां पर जमीन की रजिस्ट्री भी हुई , बिजली के कनैक्शन भी हुए, सरकार के पास रवैन्यू भी आया। चौधरी ने सरकार से मांग कि की जल्द से जल्द इन कालोनीयों को रेगुलराईजड किया जाए और उनको मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जाए।

चौधरी ने कहा कि सरकार कालका क्षेत्र के साथ भेदभाव कर रही है। कालका-पिंजौर में अनेक कालोनीयों की सड़के कच्ची पड़ी है, नाले ओपन पड़े है। कहा कि सरकार वि‌‌कास के दावे तो करती है लेकिन जमीनी स्तर पर सच्चाई कुछ और ही है। आज युवा वर्ग बेरोजगारी की मार झेल रहा है, मंहगाई चरम सीमा पर है। विकास कार्य ठप पड़े हैं,पैट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू हैं। चारों और त्राहि-त्राहि मची हुई है। चौधरी ने कहा‌ कि देश का अन्नदाता पिछले करीब सात महिनो से अपने हको को लड़ाई के लिए सड़को पर उतर संघर्ष करने को मजबूर है। जो चीज उन्होने मांगी ही नही सरकार जबरन उनपर क्यों थोप रही है। कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि सरकार को किसान के आगे झुकना पड़ेगा और निश्चित रूप से किसान की जीत होगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!