भगवान परशुराम परामर्श केंद्र में एक दिवसीय होम्योपैथिक कैंप आयोजित.
एमएलए सुधीर सिंगला बोले होम्योपैथिक ट्रीटमेंट, स्वस्थ होने की गारंटी

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
  पटौदी विधानसभा क्षेत्र के हेली मंडी पालिका इलाके में होम्योपैथिक डिस्पेंसरी की मेडिकल ऑफिसर डॉ जयिता त्यागी को गुरुग्राम के एमएलए एडवोकेट सुधीर सिंगला के द्वारा धार्मिक पुस्तक भेंट कर प्रोत्साहित करते हुए सम्मानित किया गया।

इससे पहले भगवान परशुराम परामर्श केंद्र राजीव नगर ईस्ट गुरुग्राम में होम्योपैथिक पद्धति से लोगों के उपचार के लिए एक दिवसीय कैंप का आयोजन किया गया । इस मौके पर एमएलए सुधीर सिंगला ने कहा कि भारतीय चिकित्सा पद्धति में आयुर्वेद और होम्योपैथिक पद्धति का अपना एक अलग ही विशेष स्थान बना हुआ है । होम्योपैथिक चिकित्सा पद्धति सही मायने में किसी भी रोग अथवा बीमारी के उपचार या फिर रोगी के स्वस्थ होने की एक प्रकार से गारंटी मानी गई है । होम्योपैथिक मेडिसिन संबंधित रोग अथवा बीमारी में धीरे लेकिन शत प्रतिशत परिणाम देने वाला कार्य करती है ।

इसी मौके पर होम्योपैथिक मेडिकल ऑफिसर डॉ जयिता त्यागी ने कोरोना महामारी के समय से लेकर पोस्ट कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए किस प्रकार से आम आदमी अपने आप को स्वस्थ रख सकता है , उसके लिए विभिन्न प्रकार की इस्तेमाल की जाने वाली होम्योपैथिक मेडिसिन के बारे में भी जानकारी दी । एक दिवसीय होम्योपैथिक मेडिकल कैंप में अनेक लोगों के द्वारा अपनी जांच करवाते हुए होम्योपैथिक मेडिसिन भी ली गई ।

error: Content is protected !!