– मेजर शहीद संदीप शांकला मेमोरियल चैक सेक्टर-2 से लगभग 48.25 लाख रुपये के विभिन्न कार्यों का विधिवत किया शिलान्यास- गुप्ता– उनका हमेशा से ही प्रयास रहा है कि पंचकूलावासियों को सभी मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करवाई जायें- गुप्ता

पंचकूला, 17 जून। पंचकूलावासियों के लिये नित नई विकास परियोजनाओं के अपने क्रम को जारी रखते हुये आज हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने मेजर शहीद संदीप शांकला मेमोरियल चैक सेक्टर-2 से लगभग 48.25 लाख रुपये के विभिन्न कार्यों का विधिवत शिलान्यास किया।  गुप्ता ने जिन विकास कार्यों का शिलान्यास किया, उनमें सेक्टर-2 वार्ड नंबर 12 में 3.40 लाख रुपये से अधिक राशि से क्षतिग्रस्त सर्कुलर ब्रिक ड्रेन की मरम्मत, सेक्टर-2 वार्ड नंबर 16 में 6.71 लाख रुपये से अधिक राशि से पार्क की मरम्मत व मैंनटेंनस, सेक्टर-2 वार्ड नंबर 12 में संदीप शांकला चैक के बाहरी मार्ग पर 8.60 लाख रुपये से अधिक राशि से इंटर लाॅकिंग पेवर टाईलस तथा मौजूदा ग्रील्स पर पेंटिंग का कार्य, सेक्टर-2 वार्ड नंबर 11 में 7.94 लाख रुपये से अधिक राशि से पार्क की मरम्मत व मैंनटेंनस, सेक्टर-2 और माजरी वार्ड नंबर 12 में 8.22 लाख रुपये से अधिक राशि से गली की साफ सफाई, मरम्मत व निर्माण का कार्य तथा सेक्टर-2, गांव माजरी और खड़ग मंगोली वार्ड नंबर 12 में 13.37 लाख रुपये से अधिक राशि से विभिन्न मरम्मत तथा मैंनटेंनस के कार्य शामिल है।

इस अवसर पर गुप्ता ने कहा कि आज उन्होंने लगभग 48 लाख रुपये से अधिक राशि के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास किया है, जिसका सीधा लाभ सेक्टर-2 व आस पास के निवासियों को होगा। उन्होंने कहा कि हमेशा से ही उनका प्रयास रहा है कि पंचकूलावासियों को सभी मूलभूत सुविधायें उपलब्ध की जायें। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही उन्होंने मनसा देवी काम्पलैक्स सेक्टर-1 से राजीव व इंदिरा काॅलोनी पंचकूला तक नाले परिसर के सौंदर्यकरण का शिलान्या एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम की शुरूआत की है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियो ंको निर्देश दिये है कि वे इन विकास कार्यों का शीघ्र से शीघ्र पूरा करवायें ताकि लोगों को इनका लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये है कि इन कार्यों में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जायें। उन्होंने कहा कि विकास का यह क्रम जारी रहेगा और आने वाले कुछ दिनों में जिला पंचकूला को विकास की और कई नई सौगात मिलने जा रही हैं। 

इस अवसर पर नगर निगम के महापौर कुलभूषण गोयल, जिला भाजपा अध्यक्ष अजय शर्मा, जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा, जिला उपाध्यक्ष उमेश सूद, जिला महासचिव परमजीत कौर, पार्षद जय कौशिक, सोनिया सूद, नरेंद्र लुबाना, बरवाला के मंडलाध्यक्ष गौतम राणा, पार्षद सुनित सिंगला, नगर निगम कार्यकारी अभियंता संजीव गोयल व भाजपा के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

error: Content is protected !!