महाप्रबंधक ने दिया आश्वासन, दोषियों पर होगी सख्त कार्यवाही : दोदवा

चण्डीगढ, 11जून:-हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के वरिष्ठ राज्य उप-प्रधान बलवान सिंह दोदवा ने ब्यान जारी करते हुए बताया कि आज महाप्रबंधक ने डिपो कमेटी की बैठक बुलाई। बैठक एक सौहार्दपूर्ण माहौल में सम्पन्न हुई। आज बैठक में मुख्य रूप से धन सिंह गुहणा,विनोद तिहाङा व अनील कुमार आदि नेता शामिल थे। बैठक में उजागर हुए घोटाले व कर्मचारियों की लम्बित पङी सभी मांगो पर विस्तार से चर्चा हुई।

महाप्रबंधक ने फर्जी बिल पास करवाने को लेकर श्री सुरज राठी द्वारा लगाये गये आरोप पर कहा कि इसकी गहनता से निष्पक्ष जांच करवाई जायेगी, जिसके लिए डिपो अधीक्षक को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। महाप्रबंधक ने यह भी आश्वासन दिया कि जांच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसको सख्त से सख्त सजा दी जायेगी।

उन्होंने बताया कि महाप्रबंधक ने डिपो स्तर की समस्याओं को लेकर भी विश्वास दिलाया कि पात्र कर्मचारियों के एसीपी व एलटीसी का निपटान इसी महीने किया जायेगा। पिछले काफी लम्बे अरसे से बकाया एरियर, शिक्षा भत्ता,रात्रि भत्ता व मैडिकल बिल आदि की अदायगी
2 महीने के अन्दर कर दी जायेगी।

महाप्रबंधक ने यह भी विश्वास दिलाया कि कर्मचारियों के लम्बित पङे सभी केसों का निपटारा भी कर्मचारियों के प्रति सहानुभूति रखते हुए जल्दी किया जायेगा। महाप्रबंधक की सकारात्मक सोच से युनियन की सन्तुष्टी होने के बाद महाप्रबंधक का आभार व्यक्त किया।

Previous post

सर्व हरियाणा प्राइवेट स्कूल संघ और हरियाणा प्राइवेट स्कूल चिल्ड्रन एंड वेलफेयर ट्रस्ट ने हरियाणा बोर्ड चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह का किया आभार प्रकट

Next post

15 जून को हजारों की संख्या में किसान टिकरी बॉर्डर पर पहुंचेंगे, किसानों का बेमियादी धरना 45वें दिन भी जारी

You May Have Missed

error: Content is protected !!