हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा और पंजाब सरकार के पूर्व एडवोकेट जनरल, उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता श्री हरभगवान् वालिया जी के निधन पर दुःख प्रकट किया और दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी।

अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि श्री हरभगवान् वालिया जी ने मेरे पिताजी के साथ भी काम किया और हमेशा हर परिस्थिति में पूरी ताकत के साथ डटे रहे। उन्होंने हरियाणा की स्थापना में अपना अमूल्य योगदान दिया और सदा प्रदेश के हित में लड़ाई लड़ी। हुड्डा ने कहा कि आज उन्होंने अपना करीबी मित्र और परिवार के एक अहम सदस्य को खो दिया है। श्री हरभगवान् वालिया जी कानून के बेहतरीन विद्वान होने के साथ ही बेहतरीन इंसान भी थे। उनसे जुड़ी बहुत सारी यादें रह-रहकर जेहन में आ रही हैं और वो हमेशा मेरे साथ जुड़ी रहेंगी।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने श्री हरभगवान् वालिया जी को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि परमपिता परमात्मा से उनकी प्रार्थना है कि वो दिवंगत पुण्य-आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें साथ ही परिजनों को यह असहनीय कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

error: Content is protected !!