विश्व ब्राह्मण दिवस पर कोरोना माहमारी को खत्म करने के लिए हवन यज्ञ का आयोजन

 भगवान श्री  परशुराम के बताए रास्ते पर चले : आचार्य महावीर शास्त्री 

हांसी ,1  जून  । मनमोहन शर्मा

 नगर पालिका बास   कस्बा मंगलवार  नव युवा जागृति मंच ने विश्व ब्राह्मण दिवस के शुभ अवसर पर भगवान सत्य नारायण मंदिर में भगवान परशुराम की पूरे विधि विधान के साथ पूजा कर हवन कुंड में महामारी से निपटने के लिए व ब्राह्मणों में एकता बढ़ाने के लिए आहुति दी।

 आचार्य कृष्ण शुक्ल महाराज व आचार्य वेद पाठी महावीर शास्त्री ने बताया कि आज पूरा संसार विश्व ब्राह्मण दिवस मना रहा है जो भगवान परशुराम के अधीन पूरे संसार में जो सभी ब्राह्मणों मैं एकजुटता करने के लिए वह करोना महामारी से निपटने के लिए जो आज इस हवन कुण्ड में आहुति दी गई है वह भगवान परशुराम को साक्षी मानते हुए सफल होगी। 

नव युवा जागृति मंच के अध्यक्ष ने बताया कि आज ब्राह्मण दिवस पर मंच के साथियों ने हवन कुंड में आहुति डालकर यह संकल्प लिया कि पूरी संसार को ब्राह्मण समाज  सभी को साथ लेकर चलता है और आगे भी चलता रहेगा। पर्यावरण को दूषित होने से बचाने के लिए मंच के साथियों ने व सामाजिक व्यक्तियों ने बारिश के मौसम में पौधे लगाने का संकल्प लिया अपने आसपास की सफाई रखने का ख्याल रखा गया

 इस अवसर पर मंच अध्यक्ष कपिल वत्स, उपाध्यक्ष हरिओम भारद्वाज, मीडिया प्रभारी विपिन कौशिक, सचिव बलवान शर्मा , उपसचिव कुलदीप मोर, कोषाध्यक्ष रविंद्र सोनी , मंच सलाहकार राजेश शास्त्री, सुरेश मास्टर, राकेश खुराना, अजमेर राणा, सुरेंद्र मोर, मनदीप, मोना, मोहित, शिवनारायण इत्यादि मंच के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Previous post

एचएयू और मिशीगन स्टेट यूनिवर्सिटी अब संयुक्त रूप से देंगे शैक्षणिक व अनुसंधान गतिविधियों को बढ़ावा : प्रोफेसर बी.आर. काम्बोज

Next post

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भड़के राहुल गांधी के आरोपों पर, बोले- अपनी पार्टी की चिंता करें

You May Have Missed

error: Content is protected !!