आज गांव समर गोपालपुर खुर्द एवं कलां के अलावा निडाना, अजायब और फरमाणा में लगे फ्री चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण कैम्प
गांवों में जोरों से चल रहा है विधायक कुंडू का फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई अभियान

महम, 25 मई : विधायक बलराज कुंडू के द्वारा महम हल्के के गांवों में चलाया जा रहा फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण अभियान पूरे जोरों से चल रहा है और अभी तक दो दर्जन से अधिक गांवों के हजारों ग्रामीणों ने फ्री में अपने स्वस्थ्य की जांच करवा मुफ्त दवाईयाँ लेकर इस अभियान की सार्थकता को प्रमाणिकता प्रदान की है।

महम हल्के के गांवों में युद्ध स्तर पर चल रहे कुंडू के इस निराले अभियान की ग्रामीण दिल खोलकर प्रसंशा भी कर रहे हैं। इस अभियान के अंतर्गत आज गांव समर गोपालपुर खुर्द, समर गोपालपुर कलां, निडाना, अजायब और फरमाणा खास गांवों में फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण कैम्प लगाए गए जिनमें हजार से अधिक ग्रामीण अपनी जांच करवाने एवं दवाई लेने को पहुंचे। चिकित्सकों ने कैम्प में पहुंचे लोगों की स्वस्थ्य जांच कर उनको मुफ्त दवा की किट दी।

बताते चलें कि विधायक बलराज कुंडू द्वारा अपने महम हल्के के ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचाये रखने के लिए लिए फ्री हेल्थ चेकअप एवं मुफ्त दवाई वितरण का अभियान छेड़ा हुआ है जिसके तहत गांव-गांव जाकर चिकित्सकों द्वारा फ्री हेल्थ चेकअप एवं दवाई वितरण कैम्प लगाए जा रहे हैं। कुंडू ने खेड़ी महम स्थित धर्मार्थ अस्पताल में आक्सीजन कन्संट्रेटर एवं 5 लाख रुपये की दवाइयां दान करके इस अभियान को शुरू किया था और अभी तक दो दर्जन से भी अधिक गांवों में सफलतापूर्वक ये कैम्प लगाते हुए हजारों जरूरतमंद ग्रामीणों को लाभ पहुंचाया जा चुका है। लोग पूरे चाव के साथ अपना चेकअप करवा कर मुफ्त दवाई लेने पहुंच रहे हैं।

error: Content is protected !!