संयुक्त किसान संघर्ष समिति द्वारा 26 मई काला दिवस मनाए जाने को लेकर इनेलो का पूर्ण समर्थन

चंडीगढ़, 25 मई: इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती, राष्ट्रीय संगठन सचिव श्याम सिंह राणा और प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने मंगलवार को चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला द्वारा संयुक्त किसान संघर्ष समिति द्वारा 26 मई बुधवार को काला दिवस मनाए जाने का समर्थन करने के फैसले को पूरी निष्ठा से पालन करने का एकमत से निर्णय लिया गया।

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष ने केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए तीन काले कृषि कानूनों के विरोध में 26 मई को काला दिवस मनाए जाने का समर्थन करते हुए कहा कि इनेलो पार्टी किसानों की पार्टी है और एक-एक कार्यकर्ता इस दिन अपने घर, दफ्तर और वाहनों पर काला झंडा लगा कर काला दिवस मनाएगा। जितने ज्यादा लोग इस मुहिम में शामिल होंगे उतना ही दबाव सरकार पर पड़ेगा। पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से आह्वान किया गया है कि सभी काला झंडा के साथ विरोध की अपनी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया में पोस्ट करें।

उन्होंने कहा कि भाजपा-गठबंधन सरकार में किसानों की अनदेखी की जा रही है जिस कारण अन्नदाता घर-बार और खेत छोडक़र केंद्र की भाजपा सरकार के गलत फैसलों की वजह से दिल्ली के टीकरी, सिंघु और यूपी के गाजीपुर बार्डर पर आंदोलन करने पर मजबूर है। आलम यह है कि किसानों पर अत्याचार और उनके साथ लूट निरंतर जारी है। आज किसान इतना अत्याचार सहते हुए भी धैर्य रखते हुए अपने हकों की लड़ाई लड़ रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!