भिवानी/मुकेश वत्स

 हरियाणा सरकार द्वारा लॉकडाउन बढ़ाए जाने के साथ ही सीएसडी कैंटीन भी अब 31 मई तक बंद रहेगी। एक जून को कैंटीन खोली जाएगी। इसके लिए 31 मई को रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य रहेगा। बगैर रजिस्ट्रेशन किसी को भी कैंटीन प्रवेश नहीं  दिया जाएगा।

सीएसडी कैंटीन के प्रबंधक कर्नल (सेवानिवृत) सूरजभान  ने बताया कि लॉकडाउन बढऩे के साथ ही 31 मई तक कैंटीन भी बंद रखने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि एक जून को जब कैंटीन खुलेगी तो शराब के लिए 150 व ग्रोसरी के लिए 100 लोगों को ही प्रवेश की अनुमति होगी। इसके लिए 31 मई को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे व बाद दोपहर 2 बजे से 4 बजे तक कैंटीन के लैंड लाईन नंबर 01664-297295 व मोबाईल नं. 9588799840 पर रजिस्ट्रेशन करवाना होगा।

उन्होंने कहा कि कोविड-19 के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए 65 वर्ष की आयु से अधिक किसी भी महिला व पुरूष व किसी भी बीमारी से पीडि़त व्यक्ति को कैंटीन में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। ऐसे लोगों से आग्रह है कि वे अपने आश्रितों को पहचान पत्र या अथॉरिटी लैटर देकर कैंटीन भेजें। इसके अलावा दो गज की दूरी व मास्क का प्रयोग करना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि कैंटीन में केवल कार्ड से ही भुगतान स्वीकार किया जाएगा।

error: Content is protected !!