कोरोना के दौर में प्रशासनिक कार्यशैली निरंतर जारी

ई-ऑफिस प्रणाली में झज्जर जिला प्रशासन बना फिर टॉपर : डीसी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में महामारी से बचाव प्रबंधों सहित प्रशासनिक कार्य सुचारू रूप से जारी. इस सप्ताह के स्कोर बोर्ड में झज्जर जिला फिर अव्वल. नगराधीश शिवजीत भारती बोली- 10 मई से 15 मई के जिला स्कोरबोर्ड में 7.5 स्कोर के साथ झज्जर जिला बना प्रदेश में अनुकरणीय

झज्जर, 19 मई – कोरोना महामारी के दौर में झज्जर जिला प्रशासनिक कार्यशैली निरंतर जारी है और जरूरतमंद लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के साथ ही प्रशासनिक कार्य सुचारू रूप से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो रहे हैं। 10 मई से 15 मई के जिला स्कोरबोर्ड में 7.5 स्कोर के साथ झज्जर जिला फिर से प्रदेश में अनुकरणीय बनते हुए सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन का सार्थक संदेश दिया है।
उल्लेखनीय है कि हरियाणा सरकार के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में शामिल ई-ऑफिस प्रणाली में झज्जर जिला प्रशासन आठ सप्ताह से प्रदेश में टॉपर बन चुका है। डिजीटल प्लेटफार्म ई-आफिस प्रणाली का सदुपयोग प्रभावी ढंग से झज्जर जिला में विभागीय स्तर पर किया जा रहा है और यही कारण है कि झज्जर जिला लगातार प्रदेश में अग्रणी बना हुआ है। ई-ऑफिस में हरियाणा में सबसे अधिक 7.5 जिला स्कोरबोर्ड लेकर झज्जर जिला ने पेपरलेस बनते हुए डिजिटल स्वरूप में फाइल मूव की हैं।

कोरोना संक्रमित होने के बावजूद नोडल अधिकारी रही ई-ऑफिस पर एक्टिव :

ई-ऑफिस सिस्टम की नोडल अधिकारी एवं नगराधीश शिवजीत भारती ने कोरोना संक्रमित होने के बावजूद अपनी जिम्मेवारी को बखूबी निभाया और उपायुक्त कार्यालय से संबंधित फाइल डिजीटल प्लेटफार्म पर ई ऑफिस के माध्यम से मूव करवाई। नगराधीश ने बताया कि झज्जर जिला प्रशासन की संयुक्त सहभागिता के साथ लगातार सप्ताह दर सप्ताह फिर से झज्जर जिला ई-ऑफिस प्रणाली में बेहतर कार्य करने पर प्रदेश में अव्वल है। नगराधीश ने बताया कि डीसी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में झज्जर जिला प्रशासन की सभी फाइल अब ई-आफिस से मूव हो रही हैं। कोरोना काल में जरूरतमंद को धरातल पर मदद करने के साथ ही सरकारी कार्य निर्बाध रूप से जारी रहे इसके लिए ई-ऑफिस सिस्टम से कार्य सुचारू रूप से किया जा रहा है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!