ओमप्रकाश धनखड़ ने सभी जिलों को वितरित किये आक्सीजन कंसंट्रेटर. कांग्रेस सेवा की बजाय राजनीति कर रही है-धनखड़

चंडीगढ़/ रोहतक :- सोनू धनखड़ : भारतीय जनता पार्टी हरियाणा प्रदेश के हर जिले में ऑक्सीजन बैंक बनाने जा रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को रोहतक कार्यालय में जिलों के ऑक्सीजन बैंक के लिए कंसंट्रेटर वितरित किये।
ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि हर जिले में एक ऑक्सीजन बैंक बनाएंगे जहाँ पर ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रखे जाएंगे । वो कोरोना पेशेंट जिन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत है उन्हें इस ऑक्सीजन बैंक से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध करवाएंगे। जब जरूरत पूरी हो जाएगी तो वापिस जमा कर लेंगे। जब तक महामारी चल रही है ये आक्सीजन बैंक चलते रहेंगे।

ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि हमने पहले से ही सेवा रसोई शुरू कर रखी है हम हस्पताल में कोरोना मरीजों को खाना उपलब्ध करवा रहे हैं और अगर कोई घर में भी आइसोलेटेड है या पूरा परिवार संक्रमित है उन्हें चाहिए तो उनको भी सेवा रसोई के माध्यम से खाना उपलब्ध करवाया जाता है ।युवा मोर्चा की ओर से प्लाज्मा डोनेट का कार्य चल रहा था इन सारे सेवा कार्यों में पार्टी के नेता से लेकर पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता लगा हुआ है ।

उन्होंने कहा कि विदेशों में रह रहे हरियाणा वासियों समेत भाजपा हरियाणा के स्थानीय नेताओं एवं अन्य सामाजिक ओधोगिक संगठनों ने इस आपदा काल में कोरोना के जरूरतमंद मरीजों की मदद के लिए 550 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का आर्डर दिया था। जिसमे 432 का लॉट यहाँ पहुंच चुका है जिसे यहाँ के संगठनों ने मंगवाया है और बाकी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सीधे सरकार के पास पहुंचे है।

इस आपदा के वक्त दूसरों के लिए काम आने वाले समाज के सभी दानवीरों का मैं धन्यवाद करता हूं।

मीडिया से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा है कि कोरोना महामारी के संकट के समय भी विपक्षी दल कांग्रेस जनता की सेवा करने की बजाय राजनीति कर रहा है जो कि निंदनीय है । उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि महामारी से बचाव के लिए सरकार द्वारा बनाए गए अस्पताल का उद्घाटन होता है तो विपक्ष उसका विरोध करता है जबकि यह समय ऐसा है सब कुछ भूल कर लोगों की सेवा की जानी चाहिए उन्होंने कहा कि जब भाजपा विपक्ष में थी तो जब भी देश में संकट आया तो पार्टी ने सत्तारूढ़ दल के साथ मिलकर जनहित में काम किया पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने ग्रामीणों से अपील की कि वे महामारी के इस बुरे समय में इकट्ठा होकर हुक्का ना पिए और ना ही ताश खेलें उन्होंने लोगों से टीकाकरण कराने की भी अपील की और कहा कि टीकाकरण के इस अभियान में भाजपा पूरा सहयोग कर रही है ब्लैक फंगस के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार पूरे इंतजाम कर रही है और मुस्तदी से इस कार्य में लगी हुई है उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से महामारी को नियंत्रित करने में तेजी से कार्य किया जा रहा है उसी तरह से ब्लैक फंगस को भी काबू कर लिया जाएगा उन्होंने कहा की दवाइयों की कालाबाजारी करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा उन्होंने आमजन से अपील की कि अगर उन्हें कहीं पर कालाबाजारी होने की सूचना मिलती है तो वह तुरंत इस बार एक सूचित करें इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि दवाइयों के वितरण के लिए प्रशासनिक अधिकारियों की कमेटियां पहले से गठित की जा चुकी

जिलों को उपलब्ध ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

प्रदेश भाजपा की और से सभी जिलों को सात- सात ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजे गए है तथा
जिन जिलों ने खुद अधिक मात्रा में आक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाए है उन्हें उसी मात्रा में उपलब्ध करवाए गए है

पंचकूला -7 अम्बाला -7. यमुनानगर-7. कुरुक्षेत्र-7. कैथल-7. फतेहाबाद-7. नूह-7. महेंद्रगढ़-7. पलवल-7. रेवाड़ी -7
सोनीपत-7. रोहतक-7. करनाल -7. दादरी-7. सिरसा -34. हिसार-18. जींद-13. भिवानी-55. पानीपत 90
गुरुग्राम-54. झज्जर-23. फरीदाबाद-45

error: Content is protected !!