हिमाचल प्रदेश व चण्डीगढ से लाकर अरूणाचल प्रदेश करनी थी सप्लाई, 460 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब से भरे ट्रक को किया बरामद, मामले की विवेचना जारी

सोनीपत 17 मई-पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने लाॅकडाउन के दौरान अपने सभी पर्यवेक्षण अधिकारियों, प्रबन्धक थाना एवं यूनिट प्रभारियों को अपराधियो एवं असामाजिक तत्वो की धरपकड़ के सख्त निर्देश दिये हुये है। इन्हीं निर्देशों की पालना करते हुये जिले के थाना राई की पुलिस ने लाॅकडाउन के चलते भारी मात्रा में अवैध शराब से भरे ट्रक को बरामद किया है।

इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि प्रबन्धक थाना राई निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ अपराधियों एंव असामाजिक तत्वों की खोज में जी0टी0 रोड़ की सीमा में मौजूद था कि इन्हें अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला कि शिव शक्ति ढाबा के नजदीक ट्रक न0 एम0पी0-09एच0जी0-5160 में भारी मात्रा में अवैध शराब भरी हुई है। इस सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये ट्रक को काबू कर तलाशी लेने पर इसके अन्दर 460 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली। जिस पर चण्डीगढ़ डिस्टलरी व सिरमौर हिमाचल प्रदेश का मार्का लगा हुआ है। इस अवैध शराब को हिमाचल प्रदेश व चण्डीगढ़ से लाकर अरूणाचल प्रदेश में सप्लाई करना था। शीघ्र ही घटना में संलिप्त आरोपियों को भी गिरफतार कर लिया जायेगा। मामले की गहनता से विवेचना जारी है।

error: Content is protected !!