प्रदेश की गठबंधन सरकार सत्ता के नशे में हुई पागल:~ डॉ. अशोक तंवर सयोंजक अपना भारत मोर्चा

हिसार में किसानों पर हुए लाठी चार्ज की कड़े शब्दों में की निंदा

सिरसा – अपना भारत मोर्चा के संयोजक एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने रविवार को हिसार में किसानों पर हुए पथराव, लाठीचार्ज व आसू गैस के गोले छोडऩे की कड़े शब्दों में निंदा की है। डॉ. तंवर ने कहा कि हरियाणा सरकार लंबे समय से संघर्षरत किसानों के आंदोलन को कूचलना चाहती है परन्तु सरकार को ये नहीं भूलना चाहिए कि उनके ये मंसूबे कभी पूरे नहीं होने वाले। डॉ. तंवर ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर यह भाजपा-जजपा सरकार किसानों व जनता की आवाज को दबा रही है लेकिन किसानों के लहू की एक-एक बूंद का हिसाब इस तानाशाह सरकार को देना होगा।

उन्होंने कहा कि जहां सरकार सभी को लॉकडाउन की दुहाई देकर घरों में रहने की बात कह रही है वहीं सरकार व उसके नुमाइंदे अपनी राजनीति चमकाने के लिए भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोविड हस्पताल खोलना अच्छी बात है लेकिन मुख्यमंत्री इसका उद्घाटन वर्चुअल भी कर सकते थे। डॉ. तंवर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री सिर्फ किसानों को भड़काने के लिए हिसार आए ताकि किसानों को उकसाया जा सके।

पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री व उनके कैबिनेट सहयोगियों का विरोध हो रहा है और उन्हें तयक्रमों में लुकछिप कर जाना पड़ रहा है। यही हाल आज हिसार में भी हुआ जहां मुख्यमंत्री को अपने तय कार्यक्रम से दो-ढ़ाई घंटे पहले भागना पड़ा। इससे शर्म की बात और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!