कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांके : एडवोकेट वेदपाल

चंडीगढ़।  कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा मनोहर सरकार पर की गई टिप्पणी पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने कांग्रेस पार्टी को अपने गिरेबान में झांकने की सलाह दी है उन्होंने कहा कि बंगाल में कांग्रेस जीरो पर आउट हो गई इसलिए रणदीप सुरजेवाला ने अपना संतुलन खो दिया और अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं को अपनी कांग्रेस पार्टी के नेताओं का अपमान की आदत है पर अब दुसरो पर भी अशोभनीय टिपण्णी करने लगे है।

रणदीप सुरजेवाला को पहले अपने गिरेबाँ में भी झाँक कर देखना चाहिए और देखें कि हरियाणा की मनोहर सरकार किस प्रकार सकारात्मक कार्य कर रही है, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री वेदपाल ने कहा कि कांग्रेस के तमाम नेता आज कल बेरोजगार हो चुके है । खुद सुरजेवाला भी आजकल गुरनाम चढूनी का हल पकड़ कर चलने की कोशिश कर रहा है।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री वेदपाल ने कांग्रेस नेता सुरजेवाला को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनकी खुद कांग्रेस पार्टी में हर जगह गृह युद्ध चल रहा है। यही वजह है कि कांग्रेस कई धड़ों में बंटी हुई है। हरियाणा में भी कई धड़े हैं, जो कांग्रेस का असली चेहरा सामने लाते हैं। कांग्रेस को दूसरों पर कीचड़ उछालने से पहले अपने दामन में झांककर देखना चाहिए कि कांग्रेस अब रसातल में जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का ग्राफ पूरे देश मे गिरता जा रहा है और ये जनता को बरगलाने के लिए हो हल्ला मचाये हुवे है।
जबकि सच्चाई यह है कि  कांग्रेस नाम की पार्टी का अस्तित्व खत्म हो रहा है इसलिए सुरजेवाला बौखलाहट में अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।