हर गांव का रुखाला बनके उभरे हैं CM : बोले ओएसडी. पत्रकारों के वैक्सीनशन सैंटर पहुंचे गजेंद्र व ली जानकारी ।

चंडीगढ़/रोहतक 15 मई : प्रदेश सरकार के पब्लिसिटी ओएसडी गजेंद्र फोगाट आज रोहतक के बाल भवन स्थित मीडिया सेंटर पहुंचे व पत्रकारों को लग रही वैक्सीन प्रक्रिया का जायजा लिया । उन्होंने इस अवसर पर जिला सूचना जनसंपर्क अधिकारी संजीव सैनी से जानकारी प्राप्त की व CM का धन्यवाद करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरे प्रदेश के पत्रकारों को वैक्सीन लगाने का जो निर्णय लिया है वह बहुत महत्वपूर्ण है ।         

 फौगाट ने कहा के हरियाणा भारत का पहला राज्य है जहां पत्रकारों को प्राथमिकता से फ्रंटलाइन वारियर मान के वैक्सीनेशन कराया जा रहा है । आज के इस वैक्सीनेशन कार्यक्रम में जो पत्रकार छूट गए या किसी कारण से रह गए हैं उन्हें दोबारा जल्द वैक्सीन लगवाई जाएगी । चंडीगढ़ के बाद प्रदेश के कई जिलों में पत्रकारों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है व सभी जिलों को जल्द कवर कर लिया जाएगा ।       

फौगाट ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने जिस कुशलता से दिन रात एक करके ऑक्सीजन की प्रचूर मात्रा उपलब्ध कराई है वो अपने आप मे अनूठा प्रयास है । आज oxygenhry.in के पोर्टल से रोज हज़ारों लोग लाभान्वित हो रहे हैं ।इसके अलावा पुलिस की पीसीआर भी ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने में मील का पत्थर साबित हो रही है । अब तक 3700 से ज्यादा घरों तक ऑक्सीजन भेजी गई है ।

गाम का रुखाला बने हैं मनोहर

बकौल फौगाट हरियाणे के हर गांव के हर घर का दरवाजा खटखटा कर एक टीम सब परिवार के लोगों का हाल चाल जानेगी व कोरोना के मरीज को दवाई व अन्य सहायता देगी ।गजेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री गांव का रुखाला बनके आये हैं और समय से पहले स्थिति को भांप कर संभाल लिया है। हर 500 घरों पर एक टीम टेस्ट,ट्रैक एंड ट्रीट की रणनीति से काम करेगी । गांव में कोरोना को फैलने ना देने के लिए मनोहर लाल की अपील को भी ग्रामवासियों का समर्थन मिला है जिसमे उन्होंने कहा था कि सब ग्रामवासियों को वैक्सीन लगवाना,टेस्टिंग कराना व आइसोलेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करना चाहिए ।