सभी वर्गों  के साथ केन्द्रीय नेताओं के सलाह मशवरा के बाद  नामों की घोषणा ,कई नेताओं के नाम न आने से मायुस 

हांसी ,4  मई । मनमोहन  शर्मा

पांच प्रदशों के चुनाव  परिणाम घोषित के बाद भारतीय जनता पार्टी हरियाणा  की नई कार्य कारिणी के नामों की घोषित मंगलवार को दोपहर को जारी पार्टी विज्ञप्पति  में इस बार कई नए व पुराने चेहरे को शामिल किया गया है । केन्द्रिय नेताओं व मुख्य मंत्री मनोहर लाल व सगंठन मंत्री के सलाह के बाद  नामों की घोषणा हुई । 

 नई  कार्य कारिणी में हिसार के बड़े नेताओं के नाम न आने से  उनके चेहरे पर मायूसी  फैल गई ।  घनखड़ ने अपने पुराने  विधार्थी परिषद् के साथियों  को स्थान देकर संगठन को मजबूत का इरादा बता दिया ।आंगामी प्रदेश में उपचुनाव  का भी हाईकमान ने ध्यान रखा है सभी वर्गों के लोगों को शामिल किया गया ।

प्रदेश में पंचायत के बाद नगर परिषदों व निगमों के चुनाव भी होगें । इस कार्य कारिणी अनुभुवी नेता के साथ विधार्थी परिषद् के कर्मट  वर्कर सुरेन्द्र आर्य पहले परिषद् के बाद आरएसएस में कई पदों पर रह चुके है । संगठन का कार्य को तो उन्हे अनुभव है  उसका उन्हे फायदा मिलेगा ।   

 भाजपा प्रदेश के उपाध्यक्ष  पूर्व मंत्री कविता जैन ,सन्तोष यादव ,सांसद सुनीता दुग्गल ,महीपाल ढाण्डा ,विक्रम सिंह ,जी . एल शर्मा के अलावा एक स्थान रिक्त छोड़ा गया।महामन्त्री फिर एक मुख्य मंत्री के विश्नीय वेदपाल एडवोकेट  ,एमएलए मोहन लाल बडौती  व  पूर्व विधायक पवन सैनी ।

प्रदेश मंत्री  गुरग्राम से सत्य प्रकाश ,रेणु भाटिया ( फरीदाबाद ) ,रविन्दबलियाला ,समय सिंह भाटी ,मनीष मित्तल ,सरोज सिंहाग   व सुरेन्द्र आर्य  ।
पार्टी का कोषाध्यक्ष दीपक मंगला ( फरीदाबाद )
कार्यालय सचिव  गुलशन भाटिया  ,सह कार्यालय सचिव कमल अवस्थी  (अम्बाला ) को बनाया गया ।

error: Content is protected !!