लॉकडाउन के चलते हरियाणा रोडवेज की बसें बंद नहीं की गई, भविष्य में भी बसें बंद करने का इरादा नहीं

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में लॉकडाउन के चलते हरियाणा रोडवेज की बसें बंद नहीं की गई हैं और भविष्य में भी बसें बंद करने का सरकार का कोई इरादा नहीं है

चंडीगढ़, 3 मई-हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में लॉकडाउन के चलते हरियाणा रोडवेज की बसें बंद नहीं की गई हैं और भविष्य में भी बसें बंद करने का सरकार का कोई इरादा नहीं है।

आज यहां जारी एक बयान में श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सरकार द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए जारी की गई हिदायतों के अनुसार पात्र श्रेणियों के व्यक्तियों के लिए 50 प्रतिशत क्षमता के साथ बसें चलाई जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज की बस आमजन के लिए परिवहन का सस्ता और विश्वसनीय साधन है। इसलिए बसों को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है। लेकिन ध्यान रखने वाली बात यह है कि लॉकडाउन के दौरान केवल वही लोग बसों में यात्रा कर सकेंगे जिन्हें सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार छूट मिली हुई है। बसों में यात्रा के दौरान उन्हें चेहरे पर मास्क लगाकर रखना होगा और उचित दूरी का भी पालन करना होगा। साथ ही, बसों में सैनिटाइजेशन का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

Previous post

प्रदेश में कोविड मरीजों से अधिक चार्ज करने वाले अस्पतालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी : अनिल विज

Next post

गांव दोगड़ा अहीर के व्यक्ति की मौत, परिजनों ने सीएमओ पर लगाया ऑक्सीजन व वेंटिलेटर न देने का आरोप

You May Have Missed

error: Content is protected !!