चरखी दादरी जयवीर फोगाट

जिला बार के कुछ अधिवक्ता व दो अदालतें कोरोना से प्रभावित होने व कोरोना महामारी के गंभीर हालात को देखते हुए बार प्रधान सुरेंद्र सिंह मैहड़ा ने अधिवक्ताओं व जुडिशियल अधिकारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए आपात फैसला लिया है कि आगामी आदेशों तक कोर्ट कैम्पस बंद रहेगा, केवल अति आवश्यक केस के लिए ही सुनवाई होगी।               

बार एसोसिएशन प्रधान ने बताया कि कोरोना महामारी से आज एडीजे की दोनों अदालतें प्रभावित हैं। इस बारे बार प्रधान ने माननीय रमेश डिमरी सेशन जज भिवानी से उपरोक्त हालात बारे अवगत कराया। उसके बाद बार प्रधान ने दो दिन के लिए दोनों ब्लॉकों के चैम्बर को सैनेटाईज करवा कर सील कर दिया है। बार प्रधान ने सभी अधिवक्ता साथियों से विनम्र अपील की है कि दो दिन के लिए कोर्ट कैम्पस के चेंबर रूम में कोई एंट्री ना करें ताकि कोरोना महामारी की चैन को तोड़ा जा सकें।                  

 बार एसोसिएशन प्रधान सुरेंद्र मेहड़ा ने अपील करते हुए कहा कि किसी जरूरी कार्य के लिए ही अदालत में आए अन्यथा अपने घर पर अपने परिवार के साथ सुरक्षित रहें। यदि आप सुरक्षित हैं तो आपका परिवार भी सुरक्षित होगा। उन्होने बार के पदाधिकारियों से कहा कि किसी साथी अधिवक्ता व कोर्ट कैम्पस के किसी कर्मचारी को कोरोना महामारी से निपटने के लिए किसी संसाधन ऑक्सीजन आदि की जरूरत हो तो वे तुरंत प्रभाव से प्रधान को बताएं वे हरसंभव सहायता पहुंचाने के लिए तत्पर रहेंगे। साथ ही साथ बार प्रधान ने कोरोना से प्रभावित हर व्यक्ति के स्वस्थ होने की ईश्वर से मंगल कामना की।                 

इस अवसर उप-प्रधान अजय छिकारा, सचिव दीपक श्योराण, सह-सचिव संदीप जांगड़ा, खजांची राजवीर वर्मा ने अपना सहयोग प्रदान किया।

error: Content is protected !!