गुरुग्राम। दिनांक01.05.2021 – भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम की माननीय जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ जी कोरोना संक्रमण को मात देकर फिर से अपनी टीम के साथ लोगों की सेवा के लिए मैदान में उतरी। जिला मीडिया प्रभारी अजीत यादव ने बताया की जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ पिछले 2 हफ्ते से कोरोन संक्रमित हो गई थी अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के अगले दिन से ही वैश्विक महामारी कोरोना पीड़ित जनमानस की मदद के लिए पूरी जिले की टीम के साथ गंभीरता से लेते हुए लोगों को जल्द से जल्द कैसे राहत मिले इसको लेकर आज गुरुग्राम के माननीय उपायुक्त डॉ. यश गर्ग से मिलकर जिले की स्थिति पर चर्चा की जिले में ऑक्सीजन ,बैड दवाइयां, को लेकर आ रही समस्याओं को लेकर चर्चा की जल्द से जल्द इन सभी समस्याओं को दूर किया जाए।

मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा की शहर के छोटे अस्पताल मैं भी ज्यादा ध्यान दिया जाए। और टेस्टिंग एवं वैक्सीनेशन के स्थान अलग-अलग हो ताकि संक्रमण फेले नहीं। जूम पर बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनखड़ जी को गुरुग्राम की वर्तमान हालात एवं परिस्थितियों से अवगत कराया। विचार परिवार से भी टेलीफोन पर चर्चा की। रात्रि को ही ओ.एस डी.सीएम के संज्ञान में गुरुग्राम का सारा विषय लाया गया। डायरेक्टर हेल्थ के संज्ञान लाते हुए गुरुग्राम की वर्तमान हालातों की चर्चा हुई! प्रदेश सरकार की तरफ गुरुग्राम को देख रहे आईएएस.टी.सी गुप्ता से भी हालातों पर विस्तार से चर्चा हुई।

हर जिले में मंत्रियों की नियुक्ति कर दी गई है गुरुग्राम को स्वयं मुख्यमंत्री जी देखेंगे। भाजपा संगठन 40 कंसंट्रेटर जन सुविधा के लिए मंगा रहा है जिस का ऑर्डर दे दिया गया है आने वाले दो-तीन दिन में ऑक्सीजन ,बैड,इंजेक्शन इन सब की व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया जाएगा। सरकार द्वारा लगाए नोडल अधिकारियों के साथ भाजपा के कार्यकर्ता व्यवस्थाओं में अधिकारियों का साथ देंगे। जिससे कि इस महामारी से मजबूती से लड़ा जा सके। जिलाध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ ने लोगों से आह्वान किया कि सभी लोग कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मास्क जरूर पहनें 2 गज की दूरी बनाए रखें बहुत जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकले। जीतेगा भारत हारेगा कोरोना।

error: Content is protected !!