एक बेड का चार्ज 40 हज़ार, फिक्स रेट के बोर्ड लगवाए सरकार : नीरज शर्मा, विधायक एन आई टी

फरीदाबाद : महामारी में जहां एक ओर हर आदमी अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है वहीं इस मौके को बहुत से अस्पतालों ने आपदा में अवसर बना लिया है। यह कहना है एन आई टी फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा का ।

श्री शर्मा ने एक पत्र ज़िला उपायुक्त यशपाल यादव को लिखा है जिसमें उन्होंने फरीदाबाद में हर ओर फैली अव्यवस्था से निजात पाने के लिए तमाम निजी अस्पतालों को सरकारी नियंत्रण में लेने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा है कि फरीदाबाद के लोगों को स्थानीय अस्पतालों में प्रवेश नहीं मिल रहा जबकि बाहरी राज्यों से आये मरीजों को ज्यादा पैसे के लालच में निजी अस्पताल अपने यहां एडमिशन दे रहे हैं और शहर फरीदाबाद के लोग मारे मारे फिर रहे हैं।

श्री शर्मा ने कहा है अस्पताल अपने यहां भर्ती मरीजों के परिजनों को ऑक्सीजन लाने के लिए कह रहे हैं। जब अस्पतालों को ऑक्सीजन नहीं मिल रही तो उन्हें कहाँ मिलेगी । श्री शर्मा ने जनप्रतिनिधियों, अफसरों को मिला कर एक कमेटी बनाने का सुझाव भी दिया है जिसके सदस्यों के नाम और नंबर व अस्पताल के बेड की दरें अस्पताल के बाहर बोर्ड पर लिखी जाएं ताकि उल्लंघन होने पर लोग प्रतिनिधियों से संपर्क कर सकें।

श्री शर्मा ने तुरंत प्रभाव से अस्पतालों के नियंत्रण सरकारी से अपने अधिकार में लेने का आग्रह किया है।

Previous post

मुख्यमंत्री का दावा भी हवा-हवाई जुमला, एमएसपी पर अब सरकार किसानों से और खरीद नही करेगी : विद्रोही

Next post

सरकार द्वारा प्रदेश में 8 जिलों में गेहूं की सरकारी खरीद बंद करना उचित नहीं है – बजरंग गर्ग

You May Have Missed

error: Content is protected !!