भाजपा किसान मोर्चा गुरुग्राम की आज एक वर्चुअल बैठक विरेन्द्र यादव चेयरमैन जिला अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा की अध्यक्षता में हुई। जिस में मुकेश जेलदार जिला महामंत्री, ओम प्रकाश ठाकरान , मोना यादव, कर्म चन्द यादव, दिनेश यादव, जिला उपाध्यक्ष, प्रमिला चाहार, सतपाल राघव, नवीन चोहान, मनोज जनौला सचिव, नवीन यादव, शिव कुमार, अमियू आई. टी. सैल, ओर सभी मण्डलों के अध्यक्ष जुड़े ।

जिला अध्यक्ष विरेन्द्र यादव ने सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि कल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय ओम प्रकाश धनखड़ जी ने एक वर्चुअल बैठक किसान मोर्चा के जिला अध्यक्षों के साथ की जिस मे उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कोरोना महामारी के चलते एक विशेष जुमेदारी दी है । आज देश क्या पुरा विश्व बडे संकट के दोर से गुजर रहा है । इस संकट की घड़ी में हमे हिम्मत ओर होसले से काम लेना है। अफवाहों पर ज्यादा ध्यान नही दे। पिछले साल की अपेक्षा इस बार यह तेजी से फेल रहा है । परन्तु केन्द्र ओर प्रदेश सरकार इस पर काबू पाने मे पुरे प्रयास कर रही है । स्थित ओर भयानक न हो इस पर काबू पाने के लिए भाजपा किसान मोर्चा गुरुग्राम को जिला की सभी मंडीयो में आने वाले किसान, मजदूर, व्यपारियों को मास्क व सैनेटाइजर वितरण करने की जुमेदारी प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ जी ने दी है। सभी मास्क लगाकर रहे, दो गज की दूरी बना कर रखे, साबुन से हाथ धोते रहे यही एक मात्र उपाय है इस काम के लिए लोगों को जागरूक भी करना है।

विरेन्द्र यादव चेयरमैन ने बताया कि इस कार्य के लिए तत्परता से काम करने के लिए जिले की पांचो मंडीयो मे सात – सात कार्यकर्ताओं की टीम बना दी गई है । यह टीम कल से मंडीयो मे पंहुच कर मास्क ओर सैनेटाइजर वितरण का कार्य शुरू कर देगी। सभी कार्यकर्ताओं ने मास्क जरूर पहनकर रखना है । जब देश पर काई संकट या आपदा आई भाजपा का कार्यकर्ता तन समर्पित, मन समर्पित ओर ये जिवन समर्पित के भाव के साथ देश के साथ खड़ा हुआ है ओर आज फिर समय आ गया है कि इस महामारी से लोगों को बचाने के लिए आगे आये ओर लोगों जागरूक करे । सभी अपने आस पड़ोस, गली मोहल्ले, मे भाजपा पार्टी द्वारा लांच किया गया नम्बर 9717365950 , 9821084314 की जानकारी दे । यदि किसी को किसी प्रकार की कोविड से सम्बन्धित बैड आक्सीजन, प्लाज्मा आदि समस्या है तो इन नम्बर प्रातः 8 बजे से रात्रि 9 बजे तक फोन कर सकते हैं । भाजपा के कार्यकर्ता आपकी समस्या के समाधान के लिए उपलब्ध होगें।

error: Content is protected !!