पुलिस घटनास्थल पर लगे CCTV की फुटेज की जांच कर रही है. घटनास्‍थल पर मौजूद लोगों ने बदमाशों की संख्‍या 4 से 5 बताई है.

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने बल्लभगढ़ की सब्जी मंडी में आढ़ती और किसान सहित तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. आढ़ती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे डॉक्टरों ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है.

हेम सिंह नाम के व्यक्ति ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 6:00 बजे चार-पांच बदमाश आढ़ती की दुकान पर आए और सरेआम गोलियां मारकर फरार हो गए. इसी दौरान अपनी फसल बेचने आया किसान और एक पल्लेदार भी गोली लगने से घायल हो गया. हेम सिंह की मानेंं तो उनकी जमीन को लेकर पहले भी हत्या का मामला कोर्ट में चला हुआ है. इसी के चलते आज उन पर यह हमला हुआ है.

मंडी के प्रधान की मानें तो यह छठी घटना है और हर बार पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती. इसी प्रकार बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. अगर पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो बल्लभगढ़ सब्जी मंडी पूर्ण तरह से बंद हो जाएगी और मंडी के सभी लोग धरने पर बैठ जाएंगे.

थाना आदर्श नगर एडिशनल एसएचओ ओमप्रकाश की मानें तो सोमवार सुबह लगभग 6:00 बजे कुछ बदमाशों ने मंडी में आढ़ती सहित दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी खंगालने की कोशिश कर रही है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

error: Content is protected !!