दिल्ली भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जी एस बावा का शव पार्क में ग्रिल से लटका मिला

दिल्ली भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष 58 साल के जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे. सोमवार शाम 6 बजे झील वाले पार्क में उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रिल से लटका हुआ मिला. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

दिल्ली – दिल्ली भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जी एस बावा का शव सुभाष नगर स्थित एक पार्क में लटका हुआ मिला। पार्क में घूमने गए लोगों ने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।

58 साल के जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे। सोमवार की शाम जब लोग पार्क में घूम रहे थे, तो उन्होंने पार्क की ग्रिल से किसी शख्स की लाश को लटकते हुए देखा। लाश को देख लोगों के पसीने छूट गए। मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

वहीं इस मामले में अभी तक पुलिस या पार्टी के लोगों द्वारा कुछ खास जानकारी नहीं दी गई है। पु​लिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Previous post

अबोहर भाजपा विधायक के साथ घटी घटना किसी सभ्य व लोकतांत्रिक समाज के लिए उचित नही : विद्रोही

Next post

लोकायुक्त में शिकायत का असर : अधिकारियों से 2.27 करोड़ जुर्माना वसूली के लिए मॉनिटरिंग कमेटी गठित

You May Have Missed

error: Content is protected !!