भारत बन्द : सोनीपत पुलिस ने ट्रैफिक एडवाईजरी को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिये

संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 26 मार्च को भारत बन्द के आहवान को मध्यनजर रखते हुये सोनीपत पुलिस ने वाहन चालकों को ट्रैफिक एडवाइजरी को लेकर दिये विशेष दिशा निर्देश -वाहन चालकों की सुविधा के लिए मार्गों का किया परिवर्तन, अति आवश्यक होने पर ही निकले घर से और भीड़-भाड़ से बचे

सोनीपत 25 मार्च। संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा दिनांक 26 मार्च को भारत बन्द के आहवान को मध्यनजर रखते हुये सोनीपत पुलिस ने ट्रैफिक एडवाईजरी को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिये है तथा वाहन चालकों को असुविधा से बचने के लिये ट्रैफिक एडवाईजरी जारी की गई है।
इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 26 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा भारत बन्द के आहवान को मध्यनजर रखते हुये वाहन चालक राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चण्डीगढ़ से आने वाले भारी वाहन यू0पी0, गाजियाबाद व नोएडा जाने के लिए सोनीपत की अपेक्षा करनाल से शामली होकर व पानीपत से सनौली होकर यू0पी0, गाजियाबाद व नोएडा जा सकते है। इसी प्रकार राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए के जरिए गोहाना, रोहतक, झज्जर, रेवाड़ी से होते हुए प्रवेश कर सकते हैं।

जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब व चण्डीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन दिल्ली व गुरूग्राम जाने के लिए गन्नौर-खुबडू डबल नहर रोड व राष्ट्रीय राजमार्ग-44 का प्रयोग करते हुए बहालगढ़ से बागपत, खेकड़ा, लोनी बाॅर्डर से होते हुये दिल्ली जा सकते हैं। सोनीपत से दिल्ली जाने वाले हल्के वाहन चालक लामपुर बार्डर, सफियाबाद, खेवडा, मनौली, दहेसरा से होते हुये जा सकते है। इसके अतिरिक्त अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले और भीड़ भाड़ से बचे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!