भिवानी/मुकेश वत्स

 पिछले 280 दिनों से रोजगार की मांग को लेकर धरने पर बैठे बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों ने आज सोमवार को भी प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा उन्हे नौकरी पर बहाल किए जाने की मांग की। इस दौरान बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों ने कहा कि वे पिछले कई माह से बहाली की मांग को लेकर धरने पर बैठे है, लेकिन प्रदेश के मुखिया सिर्फ झूठे आश्वासन देकर उन्हे बरगलाने का काम कर रहे हैं।

धरने पर बैठे पीटीआई अध्यापकों को संबोधित करते हुए हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिलबाग जांगड़ा ने कहा कि बेरोजगारी दूर करने का दावा करने वाली भाजपा सरकार ने लोगों के रोजगार छीनने का काम किया हैं। पिछले 10 वर्षो से अपनी सेवाएं दे रहे पीटीआई अध्यापकों को घर का रास्ता दिखाकर भाजपा सरकार ने पीटीआई अध्यापकों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा कर दिया हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल भी सिर्फ झूठे आश्वासन देकर उन्हे बरगलाने का कार्य कर रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पीटीआई अध्यापकों का रोजगार छीनकर उन्हे बर्बाद कर रही हैं। उन्होंने कहा कि जब तक बर्खास्त पीटीआई अध्यापकों को बहाल नहीं किया जाएगा, उनका धरना जारी रहेगा।

error: Content is protected !!