गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद तथा विधायक सुधीर सिंगला ने 1.5 करोड़ रुपये की लागत से सेक्टर-4 के ड्रेनेज सिस्टम कार्य का किया शिलान्यास

गुरुग्राम। गुरुग्राम की मेयर मधु आजाद तथा विधायक सुधीर सिंगला  ने सोमवार को सेक्टर-4 क्षेत्र में ड्रेनेज सिस्टम (बरसाती नाला) निर्माण का शिलान्यास किया। इस मौके पर पार्षद सीमा पाहुजा, पूर्व सरपंच एवं भाजपा नेता अनिल यादव भी उपस्थित रहे।

शिलान्यास समारोह में बोलते हुए मेयर मधु आजाद ने कहा कि गुरुग्राम में नगर निगम द्वारा अपने क्षेत्र में विकास के कार्यों को गति दी जा रही है। इसके साथ ही स्वच्छता पर भी निगम का विशेष फोकस है। स्वच्छता के लिए आम जनता के बीच स्पर्धाएं कराकर सम्मान भी दिया जा रहा है। सेक्टर-4 में नाले के निर्माण के बाद यहां जलभराव की समस्या खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर शहर को खूबसूरत बनाने के प्रयास करने चाहिए। अपने घर से लेकर कार्यालय तक स्वच्छता को मुख्य एजेंडे में रखना चाहिए। बीमारियों से बचाव भी होगा और शहर भी सुंदर होगा।

गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि सेक्टर-4 क्षेत्र में 1.5 करोड़ रुपये की लागत से डे्रनेज सिस्टम (बरसाती नाला) का निर्माण होगा। इससे क्षेत्र में बरसात के मौसम में जलभराव की समस्या से निजात मिल जाएगी। विधायक ने कहा कि गुरुग्राम चहुंमुखी विकास करना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है। इसके लिए हर स्तर पर प्रयास करके कार्य जारी हैं। गुरुग्राम में तीन स्तरीय प्रशासन (जिला प्रशासन, नगर निगम और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण) काम करता है। इसलिए यहां विकास के काम व्यापक पैमाने पर हो रहे हैं। पहले शहर में से निकलने वाले हाइवे पर अंडरपास, फ्लाईओवर का निर्माण हो चुका है, अब शहर के भीतर इस तरह का कार्य जारी है। बस अड्डे के पास अंडरपास बनने इस क्षेत्र से यातायात जाम की समस्या खत्म होगी। अंडरपास का निर्माण युद्धस्तर पर किया जा रहा है। सरकार का भी यहां के विकास पर पूरा फोकस है।

error: Content is protected !!