सरकार का स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान: गार्गी कक्कड़

बीजेपी जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ पहुंची पटौदी नागरिक अस्पताल.
प्रसुताओं से मिलकर नवजात शिशुओं का जाना हाल-चाल

फतह सिंह उजाला
पटौदी ।
 बीजेपी की केंद्र सरकार हो या राज्य की बीजेपी सरकार हो, बीजेपी सरकार का आमजन के लिए स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने पर विशेष ध्यान है । विशेष रुप से कोरोना कॉविड 19 महामारी को देखते हुए राज्य सरकार, स्वास्थ्य विभाग और जिला स्वास्थ्य अधिकारी हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं । इतना ही नहीं कोरोना कॉविड 19 की रोकथाम के साथ ही इसकी चैन को तोड़ने के लिए राज्य सरकार के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और आशा वर्कर सहित एएनएम रात दिन काम कर रहे हैं । यह बात बीजेपी की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने पटोदी नागरिक अस्पताल में कहीं।

बीजेपी जिला अध्यक्ष श्रीमती गार्गी कक्कड़ गुरुवार देर सायं अचानक पटौदी नागरिक अस्पताल पहुंची । यहां पहुंचने पर नागरिक अस्पताल की एसएमओ डॉक्टर नीरू यादव ने बीजेपी जिला अध्यक्ष का अभिनंदन किया । इसके बाद में जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के साथ मिलकर पटौदी नागरिक अस्पताल के विभिन्न वार्डों और यहां पर उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी ली । गार्गी कक्कड़ जच्चा-बच्चा वार्ड में भी पहुंची और यहां  उन्होंने प्रसुताओं से मिलकर उनके स्वास्थ्य के साथ-साथ नवजात शिशुओं की सेहत के बारे में भी जानकारी लेते हुए दोनों के स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना की।

पटौदी नागरिक अस्पताल पहुंची बीजेपी की जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ ने पटौदी नागरिक अस्पताल में उपलब्ध स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ-साथ यहां किए जा रहे कार्यों की जानकारी लेने के बाद में मौजूद अस्पताल स्टाफ को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि रोगियों की सेवा करना पुण्य का कार्य है । किसी भी रोग से कोई भी व्यक्ति पीड़ित हो वह अस्पताल में उपचार के लिए चिकित्सकों के पास एक ऐसे विश्वास और भरोसे के साथ आता है जिसकी शब्दों में व्याख्या नहीं की जा सकती । बीमारी अथवा रोग कोई भी हो इसकी रोकथाम में स्वास्थ्य कर्मियों का सबसे अधिक महत्वपूर्ण योगदान रहता है। इसी मौके पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि पटोदी नागरिक अस्पताल में जिस भी प्रकार की स्वास्थ्य सुविधाओं की जरूरत होगी, वह जिला स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन सहित सरकार से उन सुविधाओं को उपलब्ध करवाने के लिए हर प्रकार से सहयोग के लिए हमेशा तैयार हैं। इस मौके पर बीजेपी संगठन के पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!