भिवानी/मुकेश वत्स

लघु सचिवालय के बाहर लगातार 276 दिन से धरने पर बैठे बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों ने गठबंधन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व रोष जताया। गठबंधन सरकार से सभी बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों ने मांग की है कि उन्हें जल्द से जल्द बहाल करे। यह बात जिला शारीरिक संघर्ष समिति के जिला अध्यक्ष दिलबाग जांगड़ा ने कही।

उन्होंने कहा कि 18 मार्च को सरकार ने न्यायालय  के अंदर जो जवाब पेश करना है वह बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों के लिए वरदान शाबित हो सकती है। लगातार 9 महिने से धरने पर बैठे बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों को लंबा समय हो गया है। जिसके कारण बर्खास्त पीटीआई शिक्षकों का गठबंधन सरकार के प्रति विश्वास भी टुटता जा रहा है। मुख्यमंत्री द्वारा किया गया वायदा गठबंधन सरकार को निभाना चाहिए और अपने द्वारा किए गए वायदे को पूरा करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन तो होता रहता है लेकिन सरकार ने जनता का विश्वास नहीं छलना चाहिए। प्रदेश की आम जनता ने भाजपा को  जो जनादेश दिया था उसमें शारीरिक शिक्षकों  का विशेष योगदान था। सभी बर्खास्त शारीरिक शिक्षकों ने  उम्मीद जताई है कि न्यायालय पीटीआई शिक्षकों को कोई आशा कि किरण दिखा सकता है।

error: Content is protected !!