पटौदी की सुनीता वर्मा बनी महिला कॉन्ग्रेस की प्रदेश महासचिव

नियुक्ति पर पार्टी नेताओं का जताया आभार तो कार्यकर्ताओं की धन्यवाद के साथ स्वीकारी शुभकामनाएं, अपने ‘चाय पर चर्चा’ कार्यक्रम के दौरान पहुंची क्षेत्र के लोगों के बीच, जानी समस्याएं

पटौदी 18/3/2021 : हरियाणां प्रदेश कॉन्ग्रेस ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए नए पदाधिकारियों की सूची जारी की जिसमे पटौदी से जुझारू व प्रखर वक्ता के रूप में प्रसिद्ध रही सुनीता वर्मा को महिला कॉन्ग्रेस की प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी दी गई। जमीनी धरातल पर काम करने की अपनी कार्यशैली से चर्चा में आई वर्मा अपनी बेबाक व स्पष्ट टिप्पणियों से पार्टी व क्षेत्र में मशहूर रही हैं, तथा क्षेत्र में व्याप्त जन समस्याओं, घोटालों व लोगों की सामूहिक तकलीफों को लेकर हमेशा आवाज उठाती रही हैं।

पार्टी द्वारा प्रदेश महासचिव बनाये जाने पर उत्साहित नजर आ रही वर्मा अपने ‘चाय पर चर्चा’ कार्यक्रम पर पटौदी क्षेत्र के कासन, मानेसर, नाहरपुर, खेतियावास व डाडावास गांवों में लोगों के बीच पहुंची। उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए इस उपलब्धि का सारा श्रेय अपने शुभचिंतकों व कार्यकर्ताओं को दिया।

अपने कार्यक्रम के दौरान लोगों से मिल रहे अपार स्नेह व आशीर्वाद से अभिभूत होकर उन्होंने प्रतिज्ञा लेते हुए कहा कि वो पार्टी द्वारा दिखाए गए मार्ग का अनुसरण करते हुए संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए जीवन पर्यंत कार्य करती रहेंगीं और उनका हर कदम कॉन्ग्रेस पार्टी की विचारधारा के अनुरूप समृद्ध, सशक्त व विश्व शांति के अग्रदूत भारत के निर्माण के लिए होगा।

उन्होंने लोगों से भी कॉन्ग्रेस पार्टी से जुड़ने का आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा है जो इंसान को जीने की राह दिखाती है गरीब मजदूर किसान वंचितो के सपनों को पूरा करती है कांग्रेस हरवर्ग सर्वधर्म के लोगो को साथ लेकर चलती है कांग्रेस कभी भेदभाव और बांटने की राजनीति नही करती कांग्रेस हमेशा प्रेम भाईचारे की बात करती है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!