गृहमंत्री अनिल विज को नरेन्द्र मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई

टी प्वाएंट और निवास स्थान पर भी बधाई देने वालों की उमड़ी भीड़

रमेश गोयत

चंडीगढ़। गृहमंत्री अनिल विज को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी जन्मदिन की बधाई-उज्जवल भविष्य और बेहतर स्वास्थ्य की करी कामना-टी प्वाएंट और निवास स्थान अम्बला पर भी बधाई देने वालों की उमड़ी भीड़।

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गृहमंत्री अनिल विज के 69वें जन्मदिवस के अवसर पर शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य और बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व संस्थाओं के सदस्यों व भारी संख्या में लोगों ने भी सदर बाजार टी प्वाएं व उनके आवास पर मिलकर पुष्पगुच्छ देकर अपने नेता को बधाई दी। प्रदेश के अन्य जगहों से भी आकर लोगों ने गृहमंत्री को जन्मदिवस की बधाई देते हुए विज के उज्जवल भविष्य व बेहतर स्वास्थ्य की कामना की। देश-प्रदेश के लोगों ने सोशल मीडिया के साथ-साथ प्रिंट और इलैक्ट्रोनिक मीडिया के माध्यम से भी कैबिनेट मंत्री अनिल विज को जन्मदिवस बधाई दी।

गृह मंत्री अनिल विज ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया गृहमंत्री अनिल विज ने इस मौके पर कहा कि कार्यकर्ताओं व लोगों के आशीर्वाद की ताकत से ही वह पूरे प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित करने की दिशा में कार्य कर रहे हैं। जनता का आशीर्वाद और सहयोग मेरे विश्वास को मजबूत बनाते हुए कार्य करने के लिए मुझे प्रेरित करता है। जनता का विश्वास ही मेरी सबसे बडी ताकत है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!