फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 किराये पर थ्री व्हीलर लेकर चालक को कोल्ड ड्रींक में शराब पिला कर चालक को नशे में टुन्न करके अज्ञात युवक थ्री व्हीलर लेकर फरार हो गए। नशा टूटने पर थ्री व्हीलर चालक ने थाना फर्रुखनगर में दी शिकायत। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में नंद किशोर पुत्र कंचन प्रजापत निवासी गारु जिला अलवर राजस्थान ने बताया कि वह पटौदी चैक गुरुग्राम में किराय के मकान में रहता है। 10 मार्च रात्रि के समय वह टैम्पों में गुरुग्राम से सवारी भरकर फर्रुखनगर लेकर आया था। जब वह वापिस जा रहा था तो तीन चार सवारी उसके टैम्पों में बैठ ली। उसने सवारियों के साथ बैठकर ठंडा पी लिया था। जिससे उसकों नश होने लगा । तीनों लडके उसका टैंपों लेकर फरार हो गए।

11 कक्षा की छात्रा लापता
घर से स्कूल गई 11 कक्षा की छात्रा लापता होने का मामला थाना फर्रुखनगर पुलिस ने दर्ज किया है। काफी तलाश के बाद भी छात्रा का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस टीम व परिजन छात्रा की तलाश में जुटे हुए है। पुलिस को दिए बयान में राकेश निवासी फर्रुखनगर ने बताया कि उसकी भांजी जो बचपन से ही उसके पास रहती थी। वह राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 11वीं की छात्रा है। जो 9 मार्च को सुबह समय करीब साढे आठ बजे अपने स्कूल बैग लेकर घर से गई थी। लेकिन घर पर नहीं लौटी। उसकी काफी तलाश की गई। लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है।

सरसों की कटी फसल चोरी
गांव झेडाझांझरौला निवासी दो किसानों की खेत में साढे तीन एकडं की सरसों की कटी हुई एकत्रित फसल को अज्ञात चोर निकाल कर फरार हो गए।  पुलिस ने किसान की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।  पुलिस को दी शिकायत में दीपक कुमार पुत्र मुन्नी लाल निवासी झांझरौला खेडा ने बताया कि 9.10 मार्च की रात्रि उसके खेत सुल्तानपुर सीमा क्षेत्र में बाबा सैयद की मजार के पीछे उसके खेत से डेढ एकड सरसों के खेत में एकत्रित की हुई थी । जो अज्ञात चोरी सरसों निकाल कर फरार हो गए। उसी रात्रि में उसके पडौसी हरकेश पुत्र रामेश्वर निवासी झांझरौला खेडा की भी दो एकड़ की सरसों निकाल कर चोर चोरी करके फरार हो गए 

error: Content is protected !!