20-21 मार्च को राज्य स्तरीय सब जुनियर कबडडी प्रतियोगिता

चयन प्रतियोगिता में लड़कियों की 6 व लड़को की 8 टीमें शामिल.
प्रत्येक व्यक्ति में प्रकृति ने दिया है कोई ना कोई हुनर

फतह सिंह उजाला
पटौदी।
 एकेएफआई कबड्डी फेडरेशन ऑफ हरियाणा के सौजन्य से  20 -21 मार्च को होने वाली राज्य स्तरीय सब जुनियर कबडडी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जिला गुरुग्राम कबड्डी एसोशिएसन द्वारा 13 मार्च शनिवार को एक दिवसीय महिला व पुरुष , लडके व लड़कियों की सब जूनियर कबडडी प्रतियोगिता का आयोजन देवीलाल स्टेडियम गुरुग्राम में किया गया ।

प्रतियोगिता में लड़कियों की 6 व लड़को की 8 टीमो ने हिस्सा लिया । लड़को के वर्ग के फाइनल मुकाबले में देवीलाल स्टेडियम की टीम प्रथम व  वजीराबाद की टीम दूसरे स्थान पर रही । लड़कियों के वर्ग में मांकडौला की टीम प्रथम व मऊ लोकरी की टीम दूसरे स्थान पर रही । प्रतियोगिता का शुभारम्भ एकेएफआई कबड्डी फेडरेशन ऑफ गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला पार्षद राव विजय पाल उर्फ संटी जमालपुर ने फीता काट कर किया ।

इस मौके पर विजय पाल संटी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति में प्राकृति ने कोई ना कोई हुनर दिया । जरूरी उसे उजागर करना और उस प्रतिभा को मंच प्रदान करके मुकाम दिलाने से बड़ा कोई नेक कार्य नही हो सकता है । इस प्रकार की प्रतियोगिताएं खिलाडियों के भविष्य को निखारने तथा उनके अंदर की झीझक को दूर करने में काफी कारगर साबित होती है । उन्होने बताया कि इस प्रतियोगिता की विजेता टीमें राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी । उन्होने विजेता टीमों को बधाई दी और कहा कि किसी कारण से प्रतियोगिता से बाहर हुई टीम के खिलाडी मायूस ना हो और पूरे दमखम के साथ अगली प्रतियोगिता की तैयारी में जुट जाए ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!