चण्डीगढ डिपो में किया 51सदस्यीय कार्यकारिणी का गठन, चन्द्रभान सोलंकी बने डिपो प्रधान : दोदवा

चण्डीगढ,3मार्च:-आज हरियाणा रोङवेज के चण्डीगढ डिपो में एक गेट मिटिंग का आयोजन किया गया। गेट मिटिंग की अध्यक्षता डिपो प्रधान चन्द्रभान सोलंकी व संचालन सचिव रामकुमार शिशवाल ने किया। बैठक में रोङवेज के सैकड़ों कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। आज की बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा रोङवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान दलबीर किरमारा,वरिष्ठ राज्य उप-प्रधान बलवान सिंह दोदवा, प्रान्तीय महासचिव आजाद गिल, चेयरमैन सुरेश लाठर व राज्य के नेता कुलदीप पाबङा,कृष्ण सुहाग, गुरदीप सिंह,आत्माराम नेहरा,विजय शर्मा व राजकुमार फोगाट आदि नेताओं ने हिस्सा लिया।

बैठक में डिपो की 51 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया जिसमें चन्द्रभान सोलंकी को डिपो प्रधान,धन सिंह गुहणा को वरिष्ठ उप- प्रधान,रामकुमार शिशवाल को वरिष्ठ सचिव,जोगेन्द्र सिंह को सह-सचिव,विनोद तिहाङा को कैशियर व सत्यवान कुंवारी को आडिटर बनाया गया है।

कार्यकारिणी का गठन करते हुए राजबीर सिंह को चेयरमैन,दीपक वर्मा को डिप्टी चेयरमैन,मुकेश कुमार को मुख्य सलाहकार,अनील कुमार व मदन सिंह को सलाहकार,प्रताप सिंह व जय भगवान को कानूनी सलाहकार, सतपाल सिंह को सह-कैशियर व जगदेव सिंह को कार्यालय सचिव बनाया गया है। जगबीर सिंह,विजय
कुमार,बाबुराम व अजीत सिंह को उप-प्रधान,सुनील कुमार,रवि मलिक, संजीव कुमार व हरीश कुमार को सचिव,विकास कुमार को मुख्य संगठन सचिव,राम निवास,मनिन्द्र सिंह,अजीत सिंह व जगदीश चन्द्र को संगठन सचिव,संजय कुमार, राम निवास,महाबीर सिंह व सुरेश कुमार को प्रैस सचिव,मनोज कुमार, विजेन्द्र सिंह,सत्यवान व अशोक कुमार को प्रचार सचिव नियुक्त किया गया है। राजबीर,भगत सिंह,दिलीप सिंह,आत्माराम,मैनपाल,बुधराम, मंगल सिंह,सत्यनारायण,बलराज सिंह,सोहन लाल,धर्मबीर,दयानन्द, धर्मपाल व अशोक कुमार को सदस्य बनाया गया है। राज्य प्रधान दलबीर किरमारा ने बैठक को सम्बोधित करते हुए नवगठित कार्यकारिणी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

किरमारा व दोदवा ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि परिवहन मन्त्री जी के साथ रोङवेज युनियनों की कई दौर की वार्ता हो चुकी है तथा हर बार मन्त्री जी ने रोङवेज कर्मचारियों की लम्बित पङी सभी मांगो को लागू करवाने का पूरा आश्वासन दिया है लेकिन बङे दुख का विषय है कि आज तक एक भी मांग का समाधान नहीं हुआ है। सरकार रोङवेज का निजीकरण करके विभाग को सिकोङने का काम कर रही है।

डिपो प्रधान चन्द्रभान सोलंकी ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि कर्मचारियों ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे पुरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निंभाते हुए कर्मचारी व विभाग हित में काम करूंगा तथा कर्मचारियों की डिपो स्तर की बकाया पङी सभी मांगो को पूरा करवाने का काम करूंगा। आज की बैठक को मुख्य रूप से राज्य के नेता आजाद गिल,कृष्ण सुहाग,आत्माराम,कुलदीप पाबङा,गुरदीप सिंह,विजय शर्मा व राजकुमार फोगाट आदि नेताओं ने सम्बोधित किया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!